logo-image

एमपी के मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित

मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना वायरस (CoronaVirus Covid-19) से संक्रमित पाए गए हैं. इसकी जानकारी मंत्री ने खुद ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से दी है.

Updated on: 29 Jul 2020, 11:06 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी कोरोना वायरस (CoronaVirus Covid-19) से संक्रमित पाए गए हैं. इसकी जानकारी मंत्री ने खुद ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से दी है. मंत्री ने ट्वीट में संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है. बीजेपी के वरिष्ठ मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दंपत्ति के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले सप्ताह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

उन्होंने मंगलवार को अस्पताल से ही मंत्रिमंडल की पहली ऑनलाइन बैठक की अध्यक्षता की और कहा कि अगर संक्रमण का पता जल्दी चल जाए तो यह असाध्य रोग नहीं रहता. कुछ दिन पहले चौहान और राज्य के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया संक्रमित पाए गए थे. 

और पढ़ें: VIDEO : CM शिवराज की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, बोले- अस्पताल में खुद धो रहा हूं अपने कपड़े

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके स्टाफ से जुड़े हुए सभी सुरक्षा अधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है. उन लोगों ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया है जो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सीधे संपर्क में आए थे. इनमें कई मंत्री, विधायक, मीडिया कर्मी और बड़े प्रशासनिक अधिकारी शामिल हैं.