logo-image

एमपी के मंत्री ऐदल सिंह कंसाना पाए गए कोरोना संक्रमित

मध्य प्रदेश सरकार के लेाक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री ऐदल सिंह कंसाना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यह जानकारी खुद कंसाना ने दी है.

Updated on: 18 Sep 2020, 04:44 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) के लेाक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री ऐदल सिंह कंसाना की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यह जानकारी खुद कंसाना ने दी है. कंसाना ने शुक्रवार को बताया है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह भोपाल स्थित अपने शासकीय आवास में होम आइसोलेशन में रहकर स्वास्थ लाभ ले रहे हैं. कंसाना ने सम्पर्क में आये सभी लोगों से अनुरोध किया है कि वे अपनी जांच अवश्य करवायें और चिकित्सक की सलाह के अनुसार स्वास्थ्य लाभ लें.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: कोरोना वायरस से संक्रमित युवक ने की आत्महत्या

ज्ञात हो कि राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा कई मंत्री पहले कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. वहीं राज्य की विधानसभा के चालीस से ज्यादा विधायक भी संक्रमित हो चुके हैं. कई विधायक स्वस्थ भी हो चुके हैं, वहीं कई विधायकों का अस्पताल में इलाज जारी है.

बता दें कि हाल ही में राजगढ़ जिले के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का भी कोरोना संक्रमण के बाद निधन हो गया है. इसके अलावा उनकी पत्नी और बेटी भी कोरोना संक्रमित मिली थी.

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 2,391 नए मामले आने के साथ ही राज्य में अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या 97,906 पहुंच गयी है. राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 33 और लोगों की मौत हुई है. राज्य में अभी तक महामारी से 1,877 लोगों की मौत हुई है.

स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से इंदौर में छह, भोपाल एवं ग्वालियर में पांच-पांच, जबलपुर, सागर, नीमच, बैतूल, रीवा एवं बालाघाट में दो-दो और धार, दमोह, दतिया, छतरपुर एवं सिंगरौली में एक-एक मरीज व्यक्ति की मौत हुई है.