logo-image

छत्तीसगढ़: कोरोना वायरस से संक्रमित युवक ने की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक युवक ने गुरुवार को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. जांजगीर थाना के प्रभारी लखेश केंवट ने बताया कि जिले के खोखसा गांव के करीब पंकज तिवारी (26) ने रेल गाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली.

Updated on: 18 Sep 2020, 10:29 AM

जांजगीर-चांपा:

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में कोरोना वायरस (CoronaVirus Covid-19) से संक्रमित एक युवक ने गुरुवार को ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. जांजगीर थाना के प्रभारी लखेश केंवट ने बताया कि जिले के खोखसा गांव के करीब पंकज तिवारी (26) ने रेल गाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली. वह कुलीपोटा गांव का रहने वाला था. उन्होंने बताया कि संक्रमण की पुष्टि होने के बाद तिवारी को 15 सितंबर को जांजगीर के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था. 

और पढ़ें: भारत में कोरोना का आंकड़ा 52 लाख के पार, 24 घंटे में 96 हजार से अधिक मरीज मिले

जिले के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि कोविड केयर सेंटर में वह सामान्य तरीके से दवाई और भोजन ले रहा था. उन्होंने बताया, ‘‘तिवारी के साथ कमरे में रह रहे अन्य मरीजों ने उसे लापता पाकर इसकी सूचना अधिकारियों को दी. तलाश के दौरान उसका शव रेलवे पटरी पर पड़े होने की जानकारी मिली.’’

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले तिवारी ने अपनी बहन को मोबाइल फोन पर एक संदेश भेज कर कहा था कि ‘‘मां से कहना कि मुझे माफ कर दे.’’ केंवट ने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ अभी तक कोविड-19 के तीन मरीजों ने आत्महत्या की है. इनमें से दो ने जांजगीर चांपा जिले के कोविड केयर केन्द्र में और एक ने एम्स, रायपुर में आत्महत्या की.