News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

इंदौर में पुलिस की गुंडई, बिना गलती के मोटरसाइकिल सवार को सरेआम पीटा

छोटी ग्वालटोली पुलिस थाने के प्रभारी संजय शुक्ला ने मंगलवार को बताया कि वायरल वीडियो का घटनाक्रम रविवार दोपहर का है और इसमें दिखाई दे रहे पुलिस आरक्षक की पहचान कालीचरण के रूप में हुई है.

Bhasha | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 10 Nov 2020, 02:57:40 PM
police constable

Police constable (Photo Credit: (फाइल फोटो))

इंदौर:

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यहां पुलिस के एक आरक्षक को निलंबित कर दिया गया है. इस वीडियो में आरक्षक सड़क पर खड़ी पुलिस जीप का दरवाजा लापरवाही से खोलता दिखायी दे रहा है और जब चलती मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग इससे टकरा कर नीचे गिर जाते हैं, तो वह उनमें से एक व्यक्ति को बुरी तरह पीटता नजर आ रहा है.

छोटी ग्वालटोली पुलिस थाने के प्रभारी संजय शुक्ला ने मंगलवार को बताया कि वायरल वीडियो का घटनाक्रम रविवार दोपहर का है और इसमें दिखाई दे रहे पुलिस आरक्षक की पहचान कालीचरण के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने पुलिस आरक्षक को निलंबित कर दिया है.

और पढ़ें: प्रेमी से शादी की जिद पर होर्डिंग पर चढ़ी नाबालिग, हाई वोल्टेज ड्रामा

शुक्ला ने बताया कि जिस वीडियो के आधार पर आरक्षक को निलंबित किया गया, वह छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र के मोदी कम्पाउंड में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ था. वीडियो में आरक्षक मोटरसाइकिल समेत नीचे गिरे दो लोगों में से एक व्यक्ति को डंडे से पीटता दिखायी देता है, जबकि यह अधेड़ शख्स उसके सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता नजर आता है.

पुलिस आरक्षक इस व्यक्ति को थप्पड़ भी मारता है और उसकी शर्ट की कॉलर पकड़कर उसे जबरन पुलिस जीप में डालता नजर आता है. इस घटनाक्रम के कारण तंग सड़क पर कुछ देर के लिए यातायात थमा दिखाई देता है. संबंधित वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों लोग साझा कर चुके हैं और आम नागरिक से पुलिस आरक्षक के बुरे बर्ताव की आलोचना की जा रही है. 

First Published : 10 Nov 2020, 02:52:03 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.