logo-image

एमपी के राज्यपाल लालजी टंडन वेंटिलेटर पर, हालात बेहद नाजुक

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालात नाजुक हो गई है, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. लालजी टंडन को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है. बता दें कि आज ही उनके स्वास्थ्य में सुधार की बात कही जा रही थी.

Updated on: 15 Jun 2020, 06:18 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालात नाजुक हो गई है, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. लालजी टंडन को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है. बता दें कि आज ही उनके स्वास्थ्य में सुधार की बात कही जा रही थी. अस्पताल के निदेशक डॉक्टर राकेश कपूर ने सोमवार को बताया कि टंडन की हालत अब पहले से बेहतर है, उनका गहन उपचार चल रहा है और उन्हें आईसीयू में रखा गया है. लेकिन अब दोबारा उनकी स्थिति नाजुक है हो गई है, जिसके लिए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अस्पताल जाकर टंडन का हाल चाल जाना. 

ये भी पढ़ें: सुशांत से पहले इन सितारों ने की थी आत्महत्या, सभी रह गए थे हैरान

बता दें कि  टंडन (85) को बीते11 जून की सुबह साँस की दिक्कत, पेशाब की परेशानी और बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.लएहतियातन करायी गयी स्वास्थ्य सम्बन्धी जांचों के दौरान उनके लिवर में भी दिक्कत पायी गयी और उनका इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया. ऑपरेशन के बाद टंडन को आईसीयू में विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया था.