News Nation Logo
Banner

सुशांत से पहले इन सितारों ने की थी आत्महत्या, सभी रह गए थे हैरान

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली. उन्होंने खुदकुशी क्यों की यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 15 Jun 2020, 05:45:08 PM
sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली. उन्होंने खुदकुशी क्यों की यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय की खास छाप छोड़ी है. वहीं बॉलीवुड में सुशांत ही नहीं बल्कि तमाम ऐे कलाकार हैं जिन्होंने खुदकुसी कर अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया. इनकी खुदकुशी से पूरा बॉलीवुड हिल गया था.

जिया खान

जिया खान बॉलीवुड फिल्म 'निशब्द' और गजनी जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. 25 साल की उम्र में उन्होंने खुदकुसी कर ली थी. अपनी मौत से पहले जिया खान अभिनेता सूरज पंचोली को डेट करने के कारण चर्चा में थीं. जिया ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी लिखा था.

प्रत्युषा बनर्जी

प्रत्युषा बनर्जी छोटे पर्दे की मसहूर अभिनेत्रियों में से एक थी. प्रत्युषा ने बालिका वधू, हम हैं न और रक्त संबंध जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया था. वह मुंबई स्थित अपने घर में मृत मिली थीं. पंखे से लटक कर उन्होंने आत्महत्या की थी. हालांकि प्रत्युषा को अस्पताल भी ले जाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

रविशंकर आलोक

यह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में असिस्टेंट डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर थे. रविशंकर आलोक ने नाना पाटेकर की फिल्म अब तक छप्पन के लिए भी काम किया था. उन्होंने एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. वहीं रविशंकर के भाई का कहना था कि वह लंबे समय से काम न मिलने के कारण परेशान चल रहे थे.

First Published : 15 Jun 2020, 05:45:08 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.