logo-image

मध्य प्रदेश : पुलिस हिरासत में बकरी चोरी के एक आरोपी की मौत

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में बकरी चोरी के एक आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत हो गई. पुलिस इसे 'डायल 100' के वाहन से कूदकर भागने की कोशिश में घायल होने के बाद हुई मौत करार दे रही है.

Updated on: 03 Aug 2020, 09:41 AM

शिवपुरी:

मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में बकरी चोरी के एक आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत हो गई. पुलिस इसे 'डायल 100' के वाहन से कूदकर भागने की कोशिश में घायल होने के बाद हुई मौत करार दे रही है. जानकारी मिली है कि राजपुर निवासी चंद्रभान को पप्पू परिहार के घर से बकरी चोरी के मामले में एक अन्य साथी के साथ रविवार को हिरासत में लिया गया था. पुलिस उसे गिरफ्तार कर डायल 100 के वाहन में थाने ला रही थी. इसी बीच चंद्रभान सिंह गुर्जर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक के CM येदियुरप्पा के बाद अब उनकी बेटी भी कोरोना वायरस से संक्रमित 

डायल 100 वाहन से थाने लेकर आ रही थी

चंद्रभान के सिर में गंभीर चोट का निशान बताया जा रहा है. कोलारस क्षेत्र के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) अमरनाथ वर्मा का कहना है कि यह घटनाक्रम उस समय घटित हुआ, जब इस चोर को पुलिस अपने साथ लेकर डायल 100 वाहन से थाने लेकर आ रही थी, तभी माडा की घाटी में चोर गाड़ी से कूद गया, जिससे उसके सिर में चोट आ गई थी. उपचार के लिए युवक को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.