logo-image

मध्य प्रदेश के कांग्रेस महासचिव मोहम्मद सलीम का कोरोना से निधन

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के महासचिव मोहम्मद सलीम का कोरोना संक्रमण के चलते सोमवार को निधन हो गया. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने सलीम के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए इसे व्यक्तिगत क्षति बताया है.

Updated on: 31 Aug 2020, 12:04 PM

भोपाल:

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के महासचिव मोहम्मद सलीम का कोरोना संक्रमण के चलते सोमवार को निधन हो गया. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने सलीम के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए इसे व्यक्तिगत क्षति बताया है. कांग्रेस की प्रदेश इकाई के महासचिव मोहम्मद सलीम कोरोना संक्रमित थे और उनका राजधानी के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. जहां उन्होंने सोमवार की सुबह अंतिम सांस ली.

और पढ़ें: एमपी: NEET JEE उम्मीदवारों के लिए नि:शुल्क यात्रा की व्यवस्था करेगी शिवराज सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने मोहम्मद सलीम (Mohammad Salim) के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, मेरे वषों के साथी, प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री मो़ सलीम के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ. उनका निधन मेरे लिये व्यक्तिगत क्षति है. परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं. ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करे.

बता दें कि मध्य प्रदेश में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 1,558 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की कुल संख्या 62,433 तक पहुंच गयी. राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 29 और व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे मरने वालों की संख्या 1,374 हो गयी है.