logo-image

शिवराज कैबिनेट का विस्तार, तुलसी राम सिलावट और गोविंद सिंह राजपूत ने ली मंत्री पद की शपथ

मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजदूगी में गोविंद सिंह राजपूत और तुलसीराम सिलावट को मंत्री पद की शपथ दिलाई.

Updated on: 03 Jan 2021, 01:50 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार का रविवार को राजभवन में कैबिनेट विस्तार हो गया. मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजदूगी में गोविंद सिंह राजपूत और तुलसीराम सिलावट को मंत्री पद की शपथ दिलाई. बता दें कि गोविंद सिंह राजपूत और तुलसीराम सिलावट दोनों ही ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास समर्थक हैं.

ये भी पढ़ें- 2 लाख रुपये में बिकी 15 साल की नाबालिग लड़की, वजह जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए कैबिनेट विस्तार का कार्यक्रम काफी साधारण तरीके से आयोजित किया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गोविंद सिंह राजपूत को मध्य प्रदेश का राजस्व और परिवहन मंत्रालय मिल सकता है, जबकि तुलसी राम सिलावट को जल संसाधन विभाग की जिम्मेदारी दी जा सकती है. बताते चलें कि इससे पहले भी दोनों नेताओं को यही मंत्रालय दिए गए थे.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कोरोना वैक्सीन का Dry Run कामयाब, 75 लोगों को लगाई गई डमी वैक्सीन

इनके अलावा मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश मोहम्मद रफीक भी थोड़ी ही देरी में शपथ लेंगे. राज्यपाल आनंदी बेन पटेल मोहम्मद रफीक को भी मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की शपथ दिलाएंगी. शपथ ग्रहण करने के बाद मोहम्मद रफीक सोमवार को जबलपुर पहुंचेंगे और अपनी जिम्मेदारी संभालेंगे.