News Nation Logo

MPCG Top News: पढ़ें 31 अक्टूबर 2020 की मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें

यहां पढ़ें मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की 31 अक्टूबर की सभी बड़ी खबरें. एमपी में उपचुनाव को लेकर राजीनीतिक पार्टियों की चुनावी रैलियां तेज हो गई हैं. एमपी उपचुनाव के प्रचार का आखिरी दौर चल रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 31 Oct 2020, 11:42:40 AM
MPCG NEWS N

MPCG Top News (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

यहां पढ़ें मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की 31 अक्टूबर की सभी बड़ी खबरें. एमपी में उपचुनाव को लेकर राजीनीतिक पार्टियों की चुनावी रैलियां तेज हो गई हैं. एमपी उपचुनाव के प्रचार का आखिरी दौर चल रहा है. वहीं दूसरी तरफ छत्तसगढ़ में भी सीएम भूपेश बघेल मरवाही में चुनावी जनसभाएं करेंगे. इसके अलावा बीजेपी-जोगी कांग्रेस के साथ आने की अटकलें भी तेज हो गई है.

और पढ़ें: छत्तीसगढ़ में पुलिस ने इनामी महिला नक्सली को किया गिरफ्तार

MP Top News

- उपचुनाव में प्रचार का आख़िरी दौर..आज सीएम शिवराज, तोमर, सिंधिया समेत बीजेपी के कई दिग्गजों की ताबड़तोड़ सभाएं. कांग्रेस की तरफ़ से कमलनाथ, दिग्विजय और अजय सिंह संभालेंगे मोर्चा.

- सीएम शिवराज सिंह चौहान- सुमावली, अशोकनगर में करेंगे सभा, बमोरी,पोहरी, मेहगांव और डबरा में भी करेंगे प्रचार.

- केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर- मेहगांव,गोहद, अंबाह में संभालेंगे प्रचार की कमान.

- ज्योतिरादित्य सिंधिया-ग्वालियर पूर्व, सुमावली, अशोकनगर में करेंगे सभा, बमोरी, पोहरी, मेहगांव और डबरा में भी संभालेंगे मोर्चा

- उमा भारती-ग्वालियर, बड़ामलहरा में करेंगी प्रचार.

- गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा-डबरा में बीजेपी के लिए करेंगे वोट की अपील.

- कैलाश विजयवर्गीय-ओंकारेश्वर और पुनासा में संभालेंगे मोर्चा

- चुनाव प्रचार के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ- हाटपिपल्या और आगर मालवा में रहेंगे.

- दिग्विजय सिंह-बदनावर में संभालेंगे मोर्चा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक.

- अजय सिंह- हाटपिपल्या और आगर मालवा में करेंगे सभा.

- सचिन पायलट आगर मालवा, सुवासरा और ब्यावरा में सभा को करेंगे संबोधित.

- कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के फ्रांस का विरोध पर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ट्वीट कर साधा निशाना. यह सीधा-सीधा राष्ट्रद्रोह है.

- खेती से जुड़े कानूनों के खिलाफ आज कांग्रेस का हल्लाबोल....  MP-CG समेत पूरे देश में मनाएगी किसान अधिकार दिवस, जगह-जगह प्रदर्शन की तैयारी.

- रायसेन में उपचुनाव से पहले पैसों का खेल, कार से ज़ब्त हुए 8 लाख 53 हज़ार, सांची-विदिशा बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान किए गए ज़ब्त.

- कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद के फिर बिगड़े बोल..कमलनाथ के सामने सिंधिया-शिवराज पर दिया विवादित बयान.

- विवादित बयानों के बाद कमलनाथ पर चला चुनाव आयोग का चाबुक. बीजेपी की शिकायत पर स्टार प्रचारक का दर्जा छीना. फैसले के खिलाफ कोर्ट जाएगी कांग्रेस.

- उपचुनाव के बीच मालेगांव ब्लास्ट पर सियासत...साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह को बताया साजिशकर्ता.. कहा, दिग्विजय की वजह से मुझे टॉर्चर किया गया.

- मध्यप्रदेश में धीमी पड़ी कोरोना की रफ्तार. 24 घंटे में 691 मरीज मिले, 12 लोगों की गई जान, 1 हजार 70 से ज्यादा लोग हुए स्वस्थ.

- उज्जैन के संत नगर चौराहे पर आपस में भिड़े युवक. चाकूबाजी में एक की मौत, 2 घायल. इलाज में लापरवाही के आरोपों को लेकर परिजन का अस्पताल में हंगामा.

CG Top News- 

- मरवाही में बीजेपी-जोगी कांग्रेस के साथ आने की अटकलें तेज. रमन सिंह और धर्मजीत की बंद कमरे में मुलाकात. कांग्रेस के खिलाफ हो सकते हैं लामबंद.

- मरवाही उपचुनाव को लेकर सीएम भूपेश बघेल का चुनाव प्रचार. आज दानीकुंडी और नवागांव में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित..केके ध्रुव के पक्ष में वोट की करेंगे अपील.

- मनेन्द्रगढ़ को जिला बनाने को लेकर विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत का इंकार... चुनावी वादों पर कहा टीएस सिंहदेव ही दे सकते हैं जवाब.

- मरवाही उपचुनाव से पहले रेणु जोगी का इमोशनल दांव. लोगों से लगा रही न्याय की गुहार. अजित जोगी की किताब और पोस्टर बांटने में जुटीं रेणु.

- छत्तीसगढ़ में नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार.  एक दिन में एक हज़ार 718 नए केस आए सामने.. 5 लोगों की मौत. प्रदेश में फिलहाल 22 हज़ार 350 एक्टिव केस

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Oct 2020, 11:42:40 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.