logo-image

MP Bypolls: नरोत्तम मिश्रा ने मिठाई बांट मनाई खुशी, कांग्रेस पर साधा निशाना

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी उत्साह में नजर आ रही है. यहां की 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में से पार्टी ने 19 सीटों पर निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है, जिसके बाद प्रदेश बीजेपी कार्यालय विजयी नारों से गूंज उठा है और यहां मिठाईयां बांटी जा रही हैं.

Updated on: 10 Nov 2020, 03:17 PM

भोपाल:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी उत्साह में नजर आ रही है. यहां की 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में से पार्टी ने 19 सीटों पर निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है, जिसके बाद प्रदेश बीजेपी कार्यालय विजयी नारों से गूंज उठा है और यहां मिठाईयां बांटी जा रही हैं. राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पार्टी कार्यालय पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खुशी मनाई.

और पढ़ें: मध्य प्रदेश में कमलनाथ ने कांग्रेस की हार स्वीकार की

मिश्रा ने पत्रकारों से कहा, "लोग बीजेपी पर भरोसा करते हैं. कांग्रेस में कुछ नहीं बचा है. जब भी वे सत्ता में आते हैं, वे भ्रष्टाचार में संलिप्त हो जाते हैं. दो वर्ष पहले, वे झूठ बोलकर सत्ता में आए थे. हालांकि उनके पास बहुमत नहीं था. उनके पास केवल 5 सीटें ज्यादा थंीं और 15 महीनों में, उन्होंने इसे दलालों का गढ़ बना दिया और बीजेपी के पक्ष में आज के चुनावी नतीजे इसी का परिणाम हैं. "

चुनाव आयोग की ओर से जारी किए गए ट्रेंड के अनुसार, बीजेपी 19 सीटों पर आगे चल रही है और कांग्रेस 8 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है.