logo-image

MP Bypolls: भोपाल में कांग्रेस-बीजेपी नेताओं ने पार्टी दफ्तरों में डाला डेरा

मध्य प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्रों में रहे मतदान की स्थिति पर दोनों प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और बीजेपी के नेता खास नजर रखे हुए हैं. प्रमुख नेताओं ने तो अपने प्रदेश कार्यालय में ही डेरा डाल रखा है.

Updated on: 03 Nov 2020, 02:14 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के 28 विधानसभा क्षेत्रों में रहे मतदान की स्थिति पर दोनों प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और बीजेपी के नेता खास नजर रखे हुए हैं. प्रमुख नेताओं ने तो अपने प्रदेश कार्यालय में ही डेरा डाल रखा है. चुानाव और मतदान को लेकर दोनों दलों ने अपने प्रदेश कार्यालयों में कंटोल रुम बना रखा है. इन कंटोल रुम में अनुभवी और तकनीकी तौर पर दक्ष लोगों की तैनाती की गई है. मतदान की स्थिति पर दोनों ही दल नजर रखे हुए हैं और समीक्षा करने के साथ अपने कार्यकतार्ओं और उम्मीदवारों से सीधे संवाद कर रहे हैं.

और पढ़ें: उपचुनाव वोटिंग के बीच दिग्विजय ने उठाए सवाल, कहा- EVM को हैक किया जा सकता है

राजधानी भोपाल के कांग्रेस कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ अपनी टीम के साथ बैठे हैं, एक-एक विधानसभा में हो रहे मतदान को लेकर बात कर रहे हैं. कार्यालय में बैठे नेता मैदान में काम कर रहे कार्यकतार्ओं से संवाद कर रहे हैं.

इसी तरह बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत पार्टी पदाधिकारियों के साथ मतदान की समीक्षा कर रहे हैं. वे जमीनी स्तर पर मतदान की क्या स्थिति है उसके लिए कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं.