News Nation Logo

भोपाल: शराब की तलब को मिटाने के लिए 3 भाईयों ने सैनिटाइजर पिया, सभी की मौत

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal)  में शराब की तलब कुछ इस तरह तीन भाइयों को लगी कि उन्होंने सैनिटाइजर ( Sanitizer)  ही पी लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई.

IANS | Updated on: 24 Mar 2021, 07:48:50 PM
शराब की तलब को मिटाने के लिए 3 भाईयों ने सैनिटाइजर पिया

शराब की तलब को मिटाने के लिए 3 भाईयों ने सैनिटाइजर पिया (Photo Credit: फोटो-IANS)

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal)  में शराब की तलब कुछ इस तरह तीन भाइयों को लगी कि उन्होंने सैनिटाइजर ( Sanitizer)  ही पी लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, तीन भाई, पर्वत अहिरवार, रामप्रसाद अहिरवार और पूरा अहिरवार शराब के आदी थे. वे शादीशुदा थे और अपने बच्चों के साथ अलग-अलग रहते थे. एक भाई राम प्रसाद जहांगीराबाद में रहता था, वहीं दो भाई हम्माली का काम करते थे. पुलिस के अनुसार, रविवार को पूर्णबंदी थी और उन्हें शराब नहीं मिली. वह सोमवार को 5 लीटर सैनिटाइजर की केन लेकर आए और अपनी तलब मिटाने की कोशिश की. सेनीटाइजर एल्कोहल वाला था, इसलिए उन्हें संभावना थी कि यह उन्हें नशा देगा, मगर पीने के बाद उनकी मौत हो गई.

और पढ़ें: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, नांदेड़ में 11 दिन के लिए लॉकडाउन

पुलिस के अनुसार, भूरा और पर्वत फुटपाथ पर मिले. भूरा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि पर्वत की फुटपाथ पर लाश मिली. वहीं तीसरे भाई राम प्रसाद का जिंसी क्षेत्र के एक कमरे में शव मिला.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश भदौरिया के अनुसार, तीनों भाइयों की मौत का मामला सामने आया है. 5 लीटर की सैनिटाइजर की कुप्पी भी बरामद की है. प्रारंभिक जांच में यही लग रहा है कि उनकी मौत सैनिटाइजर के पीने से हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इससे पहले भी राजधानी में तीन लोगों की सैनिटाइजर पीने से मौत हो चुकी है. गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग देवर ने अपनी भाभी और उसके रिश्तेदार के साथ सैनिटाइजर का नशा किया था जिससे तीनों की मौत हो गई थी.

वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर बता दें कि भोपाल में सर्वाधिक 382, इंदौर में 326 जबलपुर में 108, बैतूल में 42, ग्वालियर में 41, रतलाम में 38, खरगोन में 35, सागर में 34, उज्जैन में 28, छिंदवाड़ा में 27, बुरहानपुर में 21 तथा खंडवा में 20 नए मामले आए हैं. गत 7 दिनों के औसत के अनुसार, प्रदेश में प्रतिदिन औसत 1019 पॉजिटिव मामले आ रहे हैं। प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी रेट 5.3 प्रतिशत हो गई है। मुख्यमंत्री ने सभी जिलों में विशेष सावधानी बरतने के निर्देश दिए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Mar 2021, 07:48:50 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.