logo-image

भिंड: अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर ने कर्मचारी से कहा- पैसे लिए तो ऐसी तैसी कर दूंगा

मध्य प्रदेश के भिंड में एक कलेक्टर की दबंगई देखने को मिली. भिंड कलेक्टर वीरेंद्र रावत जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान वो अपने पद की गरिमा को भूलते हुए दो कर्मचारियों को अपशब्द बोलते हुए नजर आए.  

Updated on: 12 Dec 2020, 03:30 PM

भिंड:

मध्य प्रदेश के भिंड में एक कलेक्टर की दबंगई देखने को मिली. भिंड कलेक्टर वीरेंद्र रावत जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान वो अपने पद की गरिमा को भूलते हुए दो कर्मचारियों को अपशब्द बोलते हुए नजर आए.  निरीक्षण करते हुए कलेक्टर अस्पताल के एक कक्ष में पहुंचे और वहां मौजूद दो कर्मचारियों को कहा कि मैं तुम्हारी ऐसी तैसी कर दूंगा.

दरअसल, वीरेंद्र रावत कर्मचारियों से पूछ रहे थे कि कि क्या काम के बदले पैसे लेते हो. इस पर कर्मचारियों ने कहा कि पैसे नहीं लेते है लेकिन तभी वो अपना आपा खोते हुए कर्मचारियों को अपशब्द कहने लगे. 

ये भी पढ़ें: 4 कपंनी का मालिक और गिनीज बुक में नाम, 31 साल की उम्र में व्यवसायी ने दी जान

कलेक्टर वीरेंद्र रावत ने कहा कि मुझे पैसे लेने की शिकायतें मिल रही हैं। अगर ऐसा है तो मैं तुम्हारी ऐसी तैसी कर दूंगा. कलेक्टर जैसे पद पर तैनात अधिकारी के मुंह से ऐसे शब्द सुनकर वहां मौजूद हर कोई हैरान था.

बता दें कि विल सर्विस आचरण के तहत इस तरीके की शब्दावली का प्रयोग करना पूरी तरीके से प्रतिबंधित है. इसके बाद भी कलेक्टर साहब ने अपने पद की तानाशाही दिखाते हुए कर्मचारियों के लिए ऐसी भाषा का प्रयोग किया. कलेक्टर वीरेंद्र रावत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.