logo-image

इंदौर: 4 कपंनी का मालिक और गिनीज बुक में नाम, 31 साल की उम्र में व्यवसायी ने की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक 31 साल के युवा व्यवसायी ने आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम पंकज कांबले बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, व्यवसायी पंकज मुंबई के रहने वाले थे और इंदौर में एक शादी में शामिल होने के लिए आए हुए थे.

Updated on: 12 Dec 2020, 03:31 PM

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक 31 साल के युवा व्यवसायी ने आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम पंकज कांबले बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, व्यवसायी पंकज मुंबई के रहने वाले थे और इंदौर में एक शादी में शामिल होने के लिए आए हुए थे. होटल के कमरे में ही व्यवसायी ने आत्महत्या की है. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की.

और पढ़ें: इंदौर में पकड़ी गई ड्रग आंटी के तार नाइजीरिया से जुड़े, और होंगे खुलासे

पुलिस को होटल के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. इसमें 1 करोड़ रुपये के साथ एक लड़की भी जिक्र किया गया है. हालांकि एएसपी राजेश सिंह रघुवंशी ने इस आत्महत्या का मामला प्रेम प्रसंग से जुड़े होने से मना कर दिया है. इसके साथ पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट के मिलने की बात से भी इंकार कर दिया है. लेकिन खबरों के मुताबिक, होटल के कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ है. 

व्यवसायी पंकज कांबले का बिजनेस की दुनिया में काफी नाम था और वो मुंबई में 4 कंपनियों के मालिक थे. इसके साथ ही उनका नाम गिनीज बुक में भी दर्ज है. व्यवसायी की आत्महत्या की खबर मिलने के बाद उनके परिवार मुंबई से इंदौर के लिए रवाना हो चुके हैं.