logo-image

इंदौर: पुलिस और बैंक लुटेरों के बीच मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों को लगी गोली

मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दो बदमाश घायल हो गए, जबकि एक फरार बताया जा रहा है

Updated on: 12 Jul 2020, 01:08 PM

इंदौर:

इंदौर में बैंक लूटकांड के आरोपियों और पुलिस के बीच रविवार की सुबह मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के दौरान हुई गोलीबारी में तीन बदमाश और पुलिस अधिकारी सहित पांच घायल हुए है. कुल मिलाकर चार बदमाश पुलिस गिरफ्त में है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार परदेयीपुरा थाना क्षेत्र के बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस का अभियान जारी था. इन बदमाशों ने पिछले दिनों एक बैंक से पांच लाख रुपये की लूट की थी.

पुलिस को इन बदमाशों के सुपर कॉरीडोर इलाके में होने की सूचना मिली तो पुलिस पार्टी मौके पर पहुंच गई और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने गोली चला दी,पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई.

और पढ़ें:  एमपी में विभाग बंटवारे पर फंसा पेंच, शिवराज की ताकत पर उठे सवाल

मुठभेड़ से जुड़ी जानकारी देते हुए इंदौर के डीआजी (DIG) हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया 'इंदौर में पुलिस और बैंक लुटेरों के बीच मुठभेड़ हुई, जवाबी फायरिंग में 2 लुटेरों को गोली लगी. लुटेरों के पास से 3 लाख रुपये और 2 पिस्टल बरामद हुई, एक लुटेरा फरार.'

पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने आईएएनएस को बताया है कि पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है, एक अन्य भागते समय घायल हुआ. इनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस अधिकारी सहित पांच को भी चोटें आई है. इस गिरोह का चौथा साथी भी पकड़ा गया है. इस अभियान में 250 से ज्यादा पुलिस जवान लगे हुए थे.