News Nation Logo
Banner

बीजेपी की किसानों को बर्बादी के रास्ते पर ले जाने की तैयारी : अरुण यादव

मध्य प्रदेश में कांग्रेस केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ सड़क पर उतरने लगी है, कांग्रेस ने मंगलवार को विदिशा के सिरोंज में किसान सम्मेलन का आयोजन किया.

IANS | Updated on: 06 Jan 2021, 10:55:30 AM
farmers

किसान बिल (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

विदिशा:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ सड़क पर उतरने लगी है, कांग्रेस ने मंगलवार को विदिशा के सिरोंज में किसान सम्मेलन का आयोजन किया. इस किसान सम्मेलन में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने बीजेपी पर किसानों को बर्बादी के रास्ते पर ले जाने का आरोप लगाया. सिरोंज में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष यादव ने टैक्टर चलाया और ट्रैक्टर पर पार्टी के कई युवा नेता सवार थे.

इस मौके पर यादव ने कहा, "बीजेपी झूठ, प्रलोभन और दोगले बयानों से किसानों को बहलाती आई है. इसी भरोसे की आड़ में अब किसानों को बर्बाद करने की तैयारी में बीजेपी जुट गई है. कांग्रेस ने किसानों का हित समझा है, भला किया है और कल के बेहतर जीवन के लिए किसानों की चिंता की है. कांग्रेस कल भी किसानों के साथ थी, आज भी है और भविष्य में भी उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलती रहेगी."

और पढ़ें: शिवराज ने मंत्रियों से वन टू वन चर्चा कर दिया विकास का मंत्र

उन्होंने कहा कि, "कांग्रेस किसानों के लिए हर तरह के आंदोलन की लड़ाई लड़ने को तैयार है. किसानों के लिए बड़ी लड़ाई लड़ी जाए, इसकी योजना तैयार कर रहे हैं."

इस अवसर पर पूर्व केबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह, विदिशा विधायक शशांक भार्गव एवं युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया भी विशेष रूप से उपस्थित थे. इस दौरान यादव ने सिरोंज विधानसभा के ग्राम भौरिया में गौशाला का शुभारंभ भी किया.

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव बुधवार छह जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विधानसभा क्षेत्र में होने वाले किसान सम्मेलन में हिस्सा लेने वाले हैं.

First Published : 06 Jan 2021, 10:51:28 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.