logo-image

Madhya Pradesh: अमित शाह बोले- अरे मिस्टर बंटाधार और कमलनाथ सुन लो, 2023 में... 

Amit Shah MP Visit : मध्य प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तैयारी शुरू कर दी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को इंदौर में जनसभा को संबोधित किया है.

Updated on: 30 Jul 2023, 10:02 PM

भोपाल:

Amit Shah MP Visit : मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को मिशन-2023 की तैयारी के लिए मध्य प्रदेश पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने देश की सुरक्षा की है. यूपीए सरकार के दौरान... लोग पाकिस्तान से आए और विस्फोट किए. तब केंद्र सरकार ने कुछ नहीं किया. इसी तरह पाकिस्तान ने उरी और पुलवामा पर हमला किया, लेकिन वे भूल गए कि यह यूपीए सरकार नहीं बल्कि भाजपा की सरकार है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इंदौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिगर के टुकड़ों जैसे युवा कार्यकर्ताओं को प्रणाम... अहिल्याबाई ने पूरे देश भर में धर्म और संस्कृति को अलग पहचान दिलाई. प्रदेश भर में ऐसे सम्मेलन होंगे, लेकिन पहला कार्यक्रम मालवा में हो रहा है. आपका उत्साह बता रहा है कि 2023 में बीजेपी की सरकार बन रही है. 9 साल में भाजपा ने पूरी दुनिया में भारत का झंडा बुलंद करने का काम किया है. 

उन्होंने कहा कि ये कश्मीर हमारा है कि नहीं... धारा 370 हटनी चाहिए या नहीं... अरे मिस्टर बंटाधार और कमलनाथ तुम दोनों सुन लो. यूपीए और उनके दल धारा 370 हटाने का विरोध करते रहे. रामलला को टेंट में सालों साल रहना पड़ा. 2023 और 2024 में चुनाव परिणाम तय हैं. साल 2023 में प्रदेश में कमल के निशान की सरकार बनने जा रही है और 24 में जनता 29 में से 29 सीटें मोदी की झोली में डाल देगी.

अमित शाह ने कहा कि मोदी ने हर क्षेत्र में काम किया है. इसके बारे में बताने के लिए 7 दिन का भागवत कम पड़ेगी. मनमोहन की सरकार थी तो पाकिस्तान से गोली चलती थी, लेकिन सरकार की कान में जूं नहीं रेंगती थी. मोदी की सरकार आई और पाकिस्तान की हरकत का सर्जिकल स्ट्राइक करके जवाब दिया. बंटाधार (दिग्विजय) और कमलनाथ सुन लो... मप्र वालों ने सरकार बनवाई और मोदी ने धारा 370 हटाई. विपक्ष ने इसका विरोध किया. क्या ऐसी कांग्रेस को कोई वोट दे सकता है? क्या नाम बदलने पर भी वोट दे सकता है?

यह भी पढ़ें : दिल्ली लौटे INDIA के सांसद बोले- मणिपुर में सिर्फ इस रास्ते ही शांत हो सकती है हिंसा

उन्होंने आगे कहा कि मोदी के नेतृत्व में कोर्ट का फैसला आया और मोदी ने राम मंदिर निर्माण शुरू कर दिया. नरेंद्र मोदी देश में गरीबों के मसीहा हैं. बीमारू राज्य को हमने विकसित राज्य बनाने का काम किया है. श्रीमान बंटाधार (दिग्विजय) और करप्शननाथ 23 हजार करोड़ का बजट छोड़ कर गए थे.