logo-image

मध्य प्रदेश : बच्ची का मुंह दबाकर सूखे नाले में ले गया युवक, किया रेप

इस घटना को पड़ोस के ही रहने वाले एक 23 साल के युवक ने अंजाम दिया. पुलिस ने ममला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 11 May 2020, 11:39 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश से एक बार फिर इंसानियत को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. प्रदेश में राजगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हिरण खेड़ी ग्राम में 9 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है. इस घटना को पड़ोस के ही रहने वाले एक 23 साल के युवक ने अंजाम दिया. पुलिस ने ममला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि गांव के ही 23 साल के युवक ने बच्ची के साथ रेप किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ ही 376 की धारा के तहत मामला दर्ज किया कर लिया है. कोतवाली पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक डीपी लोहिया ने बताया कि 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में इंदर सिंह तंवर नाम के युवक को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश: पुलिस उपनिरीक्षक पर हमला करने के आरोप में दो लोगों पर लगाई गई रासुका

पुलिस का कहना है कि बच्ची जब खेत से अपने घर आ रही थी तभी आरोपी ने उसे 100 रुपये का लालच देकर साथ चलने के लिए कहा. इस पर बच्ची ने उसे मना कर दिया. फिर उस युवक ने बच्ची का मुंह दबाया और उसे जबरदस्ती खींचकर पास के सूखे नाले में ले गया, जहां पर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी लोहिया ने बताया कि डरी सहमी बच्ची ने इस घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी. फिर परिजनों ने करीब रात 9 बजे राजगढ़ थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई. बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद मामला दर्ज कराया. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 10 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.