logo-image

मध्यप्रदेश: पुलिस उपनिरीक्षक पर हमला करने के आरोप में दो लोगों पर लगाई गई रासुका

रतलाम के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि पुलिस उपनिरीक्षक जयराम जामोद पर 20 लोगों के एक समूह ने शुक्रवार रात हमला किया था. उन्होंने कहा, ''जामोद को सूचना मिली थी कि निषिद्ध क्षेत्र मोचीपुरा चौराहे पर भीड़ एकत्रित हो रही है.

Updated on: 11 May 2020, 10:10 AM

भोपाल:

मध्यप्रदेश के रतलाम शहर के निषिद्ध क्षेत्र मोचीपुरा में लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिस उपनिरीक्षक पर हमला करने के मामले में दो आरोपियों पर रविवार को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून :रासुका: के तहत कार्रवाई की गई है. रतलाम के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि पुलिस उपनिरीक्षक जयराम जामोद पर 20 लोगों के एक समूह ने शुक्रवार रात हमला किया था.

उन्होंने कहा, ''जामोद को सूचना मिली थी कि निषिद्ध क्षेत्र मोचीपुरा चौराहे पर भीड़ एकत्रित हो रही है. इस सूचना पर वह मोटरसाइकिल से मोचीपुरा चौराहे पर गए और माइक से लोगों को घरों के भीतर जाने की अपील की. इस दौरान उन पर हमला किया गया.''

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दूसरे राज्यों में फंसे प्रदेश के मजदूरों से की अपील

तिवारी ने बताया कि एक स्वयंसेवक ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव किया और जामोद को बचाकर निकाला. हालांकि, हमलावरों ने उसकी भी पिटाई कर दी. उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पंहुचे और पुलिस उपनिरीक्षक जामोद का मेडिकल कराया. तिवारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इनमें से दो आरोपियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि अब तक 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें भीड़ पुलिस उपनिरीक्षक और उसको बचाने गये व्यक्ति की पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है.