logo-image

इंदौर में इंसानियत हुई शर्मसार, शख्स ने कुत्ते की गोली मारकर की हत्या

मध्य प्रदेश के इंदौर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. इंदौर के द्वारिकापुरी में एक शख्स ने अपने पड़ोसी के पालतू कुत्ते की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 04 Jun 2021, 07:18 AM

highlights

  • पड़ोसी के कुत्ते ने आरोपी शख्स की पत्नि को काटा था
  • गुस्से में आकर आरोपी शख्स ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी
  • आरोपी शख्स के खिलाफ पशु क्रूरता नियम के तहत मामला दर्ज किया गया है

इंदौर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. इंदौर के द्वारिकापुरी में एक शख्स ने अपने पड़ोसी के पालतू कुत्ते की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. इस घटना पर डीएसपी बीपीएस परिहार ने बताया कि आरोपी पर पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही आरोपी युवक के राइफल को भी जब्त कर लिया गया है.

दरअसल, इंदौर के सुदामा नगर ई सेक्टर में रहने वाले नरेंद्र विश्नोई की पत्नी को कुत्ते ने काटा था. कुत्ता डॉ विदित पाठक का था जो विश्नोई के पड़ोस में रहते हैं. गुस्से में आकर विश्नोई ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी. गोली कुत्ते के गले में लगी और उसकी मौके पर मौत हो गई.

और पढ़ें: Corona तीसरी लहर पर बुद्धिजीवियों ने मोदी सरकार पर दबाव डालने विपक्ष को लिखा पत्र

पुलिस ने बताया कि विदित पाठक अपने घर के बाहर बैठे थे, तभी उनके पालतू कुत्ते को नरेंद्र विश्नोई ने गोली मार दी. इसकी सूचना पहले पीपल फॉर एनिमल की संचालिका प्रियांशु जैन को दी गई. प्रियांशु ने अनुराग आर्य, नीतू आर्य और विदित पाठक के साथ पहुंचकर द्वारकापुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद द्वारकापुरी पुलिस ने नरेन्द्र विश्नोई को उनकी लाइसेंसी बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया. विश्नोई के खिलाफ पशु क्रूरता नियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.