News Nation Logo

मुरैना में जहरीली शराब पीने से 12 लोगों की मौत, कई बीमार

मुरैना जिला (Morena District) के दो गांवों में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) ने कहर बरपा दिया है. दोनों गांवों में शराब पीने से दो सगे भाईयों व उनके चाचा समेत 10 लोग काल के गाल में समा गए.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 12 Jan 2021, 02:14:56 PM
poisonous liquor in Morena

मुरैना में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुरैना:

मध्य प्रदेश से एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां मुरैना जिले (Morena District) में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से 10 लोगों की मौत (8 Died) हो गई है. मुरैना के दो गांवों में जहरीली शराब (Poisonous Liquor) ने कहर बरपा दिया है. दोनों गांवों में शराब पीने से दो सगे भाईयों और उनके चाचा समेत 10 लोगों की मौत हुई हैं. वहीं गंभीर हालत में दो लोगों को ग्वालियर भेजा गया है. साथ ही दो दर्जन से अधिक लोग बीमार हैं.

यह भी पढ़ें : जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. साथ ही पुलिस-प्रशासन के होश उड़ गए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने बीमार लोगों को स्थानीय अस्पातल में भर्ती कराया है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि घटना बागचीनी थाना के मानपुर पृथ्वी गांव और सुमावली थाना के पहावली गांव की है.

यह भी पढ़ें : बिहार में एक घर से 47 लाख रुपये की शराब बरामद

जानकारी के अनुसार, मानपुर पृथ्वी गांव में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत हुई है. वहीं, पहवाली गांव में 3 लोगों की जहरीली शराब के सेवन से मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से बीमार में से 6 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से दो और लोगों की मौत हो गई है.

First Published : 12 Jan 2021, 09:03:10 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.