logo-image

भोपाल-इंदौर में खनिज अधिकारी के ठिकानों पर दबिश, करोड़ों की संपत्ति का खुलासा

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर जिले में पदस्थ खनिज अधिकारी प्रदीप खन्ना के भोपाल और इंदौर स्थित ठिकानों पर लोकायुक्त ने मंगलवार को दबिश दी. प्रारंभिक कार्रवाई में कई करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा हुआ है

Updated on: 02 Sep 2020, 12:11 PM

भोपाल:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर जिले में पदस्थ खनिज अधिकारी प्रदीप खन्ना के भोपाल और इंदौर स्थित ठिकानों पर लोकायुक्त ने मंगलवार को दबिश दी. प्रारंभिक कार्रवाई में कई करोड़ रुपये की संपत्ति का खुलासा हुआ है.

छापे की कार्रवाई में लगे एक अधिकारी के अनुसार, पूर्व में इंदौर में पदस्थ रहे प्रदीप खन्ना का भोपाल और इंदौर में आवास है. खन्ना के पास आय से अधिक संपत्ति होने की लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक इंदौर से शिकायत की गई थी, इस शिकायत की जांच की गई तो बात सही पाई गई. इसी आधार पर खन्ना के भोपाल और इंदौर के आवासों पर दबिश दी गई.

ये भी पढ़ें: एमपी में बाढ़ के पानी का घट रहा स्तर, सामने आ रही बर्बादी की तस्वीर

बताया गया है कि खन्ना के भोपाल के गौतम नगर स्थित आवास में नौ लाख की नगदी मिली, वहीं भोपाल में बंगला, जमीन, इंदौर में आवास सहित अन्य संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं. प्रारंभिक जांच में मिली संपत्ति की कीमत लगभग चार करोड़ रुपये आंकी जा रही है.

बताया गया है कि खन्ना का दो माह पहले ही इंदौर से श्योपुर तबादला हुआ है. खन्ना इस समय अवकाश पर हैं. लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है.