logo-image

कोलार पाइप लाइन फूटी, जमीन फाड़कर निकला पानी घरों में घुसा

मध्य प्रदेश की राजधानी में बिना बारिश के ही बाढ़ जैसे हालात देखने को मिले. कोलार तिराहे पर रविवार के दिन पाइप लाइन फट गई. पाइप लाइन फटने से  बस्तियों में पानी जमा हो गया . पानी का प्रेशर इतना ता कि कोलार लाइन पाइप लाइन फटने की वजह से सड़क भी टूट गई .

Updated on: 03 Jul 2022, 09:58 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी में बिना बारिश के ही बाढ़ जैसे हालात देखने को मिले. कोलार तिराहे पर रविवार के दिन पाइप लाइन फट गई. पाइप लाइन फटने से  बस्तियों में पानी जमा हो गया . पानी का प्रेशर इतना ता कि कोलार लाइन पाइप लाइन फटने की वजह से सड़क भी टूट गई . पानी का दबाव इतना ज्यादा था कि बड़ा सा गड्ढा हो गया.  एक तरफ भोपाल में पानी की किल्लत नजर आ रही है. वहीं, दूसरी तरफ सड़कों पर लाखों लीटर  पानी बह गया. 

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कहा तीन महीने पाइप लाइन फटने की शिकायत की जा रही थी, लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसकी वजह हमारा भारी नुकसान हुआ है. लिहाजा, हमें नुकसान का मुआवजा दिया जाए. पाइप लाइन फटने की वजह से घर में पानी भरने से परेशान एक शक्स ने बताया कि ऐसा नहीं है कि आज अचानक ये पाइप लाइन फटी है. इससे पहले भी हमने कई बार पाइप लाइन रिसने की शिकायत दर्ज करवाई थी. मगर हमारी नहीं सुनी गई. आज अचानक पाइप लाइन फटने से घर का सारा सामान खराब हो गया है. अभी तक नगर निगम से कोई अधिकारी देखने भी नहीं आया है. हमें उसका मुआवजा सरकार से चाहिए . 


ये भी पढ़ेंः जेल से बाहर आए राम रहीम को भक्तों ने बताया नकली, ये बताई वजह, HC में याचिका


सड़क टूटने से लगा लम्बा ट्रैफिक जाम
पानी की पाइप लाइन फटने की वजह से कोलार तिराहे पर सड़क भी टूट गई. सड़क टूटने की वजह से लम्बा ट्रैफिक जाम लग गया. यहां पर गाड़ियां रेंगते हुए नजर आई . हालांकि, नगर निगम ये बताने को तैयार नहीं है कि इसका काम कब पूरा होगा . यानी फिलहाल ये जाम ऐसा ही लगा रहेगा .