News Nation Logo
Banner

कमलनाथ शुक्रवार से करेंगे छिंदवाड़ा का दौरा

पूर्व मुख्यमंत्री अपने प्रवास के दौरान 16 जनवरी से 18 जनवरी तक छिंदवाड़ा में रहेंगे और यहां आयोजित विभिन्न स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. वे 19 नवंबर को छिंदवाड़ा से बालाघाट पहुंचेगे.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 14 Jan 2021, 03:10:22 PM
Kamal Nath

कमलनाथ शुक्रवार से करेंगे छिंदवाड़ा का दौरा (Photo Credit: IANS)

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस (Congress) के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) पांच दिवसीय छिंदवाड़ा प्रवास पर रहेंगे. इस दौरान वे विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वय नरेंद्र सलूजा के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री 15 जनवरी से 19 जनवरी तक छिंदवाडा के प्रवास पर रहेंगे. तय कार्यक्रम के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री 15 जनवरी को छिंदवाडा पहुंचेंगे और उसी दिन सिवनी जिले के बर्रा जाएंगे. चैरई प्रवास के अलावा अनेक स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

यह भी पढ़ें : BJP की नई प्रदेश कार्यकारिणी में ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों को नहीं मिली जगह, देखें लिस्ट

पूर्व मुख्यमंत्री अपने प्रवास के दौरान 16 जनवरी से 18 जनवरी तक छिंदवाड़ा में रहेंगे और यहां आयोजित विभिन्न स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. वे 19 नवंबर को छिंदवाड़ा से बालाघाट पहुंचेगे. जहां वे कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लेंगे और निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे. उसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री भोपाल पहुंचेंगे.

यह भी पढ़ें : नौकरीपेशा महिलाओं को कराना होगा रजिस्ट्रेशन, MP सरकार देगी सुरक्षा

इधर, कमलनाथ छिंदवाड़ा दौरे पर हैं, उधर बीजेपी कांग्रेस पर लगातार महिलाओं को ऊपर दिए गए सज्जन सिंह के बायन को लेकर हमलावर है. भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस से सवाल पूछ रही है और कह रही कि देश की सबसे बड़ी पार्टी की क्या यही सोच है. महिलाओं के लिए. हालांकि, पार्टी ने सज्जन सिंह वर्मा के बयान से किनारा कर लिया है, लेकिन बीजेपी हमला करने का कोई मौका नहीं चूक नहीं है. 

First Published : 14 Jan 2021, 03:08:24 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.