logo-image

नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व CM पर बोला हमला, कहा- कमलनाथ ने गरीबों का पैसा लूटा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक बार फिर बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं. एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर जोरदार हमला करते हुए गंभीर आरोप लगाएं हैं.

Updated on: 24 Nov 2020, 05:41 PM

भोपाल:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ एक बार फिर बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं. एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर जोरदार हमला करते हुए गंभीर आरोप लगाएं हैं. नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'कमलनाथ ने एमपी के गरीब लोगों का पैसा लूटकर जघन्य अपराध किया है.' उन्होंने आगे कहा, 'हमारी सरकार कांग्रेस के बेहिसाब लेनदेन के पूरे मामले का संज्ञान लेकर विशेषज्ञों से राय लेगी. हम इनकम टैक्स‌ विभाग से रिकॉर्ड मांगकर ईओडब्ल्यू‌ ‌से जांच कराने पर विचार कर रहे हैं.'

 नरोत्तम मिश्रा ने हमला बोलते हुए ये भी कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश के इतिहास की भ्रष्टतम सरकार थी. अब मीडिया में भी मध्य प्रदेश से कांग्रेस मुख्यालय को भेजी गई बेहिसाब नकदी का खुलासा हुआ है. कमलनाथ जी प्रदेश की जनता के सोशल वेलफेयर का पैसा गांधी फैमिली के वेलफेयर पर लुटा रहे थे ताकि कुर्सी सलामत रहे.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज सिंह चौहान बोले- कोरोना वैक्सीन मिलते ही शुरू करेंगे टीकाकरण, तबतक...

मीडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2016 से लेकर 2019 तक कांग्रेस मुख्यालय में 106 करोड़ रुपये भेजने की बात सामने आई है.  इसी रिपोर्ट को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस और कमलनाथ को घेरते हुए उनपर जमकर निशाना साधा.