logo-image

मध्य प्रदेश में पत्रकार की गोली मारकर हत्या, 2 महीने पहले ही SP को आवेदन देकर बताया था जान को खतरा

सुनील ने करीब दो माह पहले तत्कालीन जिला पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव को आवेदन देकर आरोपियों से जान का खतरा होने की बात कही थी.

Updated on: 23 Jul 2020, 03:45 PM

निवाड़ी :

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निवाड़ी में जिला मुख्यालय से लगभग 35 किलोमीटर दूर पुतरीखेरा गांव में बुधवार शाम एक पत्रकार पर कुछ लोगों ने कथित तौर पर लाठियों से हमला किया और उसके बाद गोली मार दी, गंभीर हालत में अस्पताल में पत्रकार की मौत हो गई. अनुविभागीय पुलिस अधिकारी बलराम सिंह परिहार ने गुरुवार को बताया कि पत्रकार सुनील तिवारी (35) हत्या (Murder) मामले में अवधेश तिवारी, नरेंद्र तिवारी और अनिल तिवारी समेत सात लोगों के खिलाफ सेंदरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की सुनील से पुरानी रंजिश थी.

यह भी पढ़ें: झारखंड में मास्क नहीं पहनने पर एक लाख का जुर्माना, 2 साल की कैद, हेमंत सरकार का बड़ा फैसला 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम सुनील निवाड़ी से अपने भाई आशीष के साथ मोटरसायकिल से अपने गांव पुतरीखेरा जा रहे थे. तभी गांव से कुछ पहले आरोपियों ने उन पर लाठियों से हमला कर दिया और बाद में सुनील को गोली मार दी. उन्होंने बताया कि हमले के बीच आशीष मौके से भागकर गांव आया और अपने परिजन को लेकर वापस घटनास्थल पर पहुंचा जहां सुनील की हालत गंभीर थी.

यह भी पढ़ें: लव जिहाद का आरोपी शमशाद मुठभेड़ में गिरफ़्तार, मां-बच्ची की हत्या कर दफना दी थी लाश

उन्होंने बताया कि सुनील को झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. परिहार ने बताया कि सुनील की आरोपियों के साथ पुरानी रंजिश थी. उल्लेखनीय है कि सुनील ने करीब दो माह पहले तत्कालीन जिला पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव को आवेदन देकर आरोपियों से जान का खतरा होने की बात कही थी. सुनील, ग्वालियर से प्रकाशित एक दैनिक अखबार के निवाड़ी जिले के प्रतिनिधि थे. उन्होंने बताया कि वारदात के बाद आरोपी फरार हो गये. पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.