logo-image

लॉकडाउन : कलेक्टर पति के बालों को पत्नी ने दिया नया लुक, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

कुछ लोग सैलून ना खुलने से भले ही परेशान हों, मगर कुछ लोग अपने घर में रहकर ही हेयरकट ले रहे हैं तो कुछ लोग खुद ही अपने बालों को नया लुक दे रहे हैं.

Updated on: 07 May 2020, 01:48 PM

जबलपुर:

कोविड-19 (COVID-19) महामारी को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी तालाबंदी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए लोग भी घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं तो देशभर में पॉर्लर और सैलून इत्यादि पूरी तरह से बंद हैं. ऐसे में लोगों की क्रियाशीलता उफान मारकर बाहर निकल रही है. कुछ लोग सैलून ना खुलने से भले ही परेशान हों, मगर कुछ लोग अपने घर में रहकर ही हेयरकट ले रहे हैं तो कुछ लोग खुद ही अपने बालों को नया लुक दे रहे हैं. कुछ ऐसा ही वाकया मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) से सामने आया है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन : सीएम शिवराज सिंह चौहान आज कर सकते हैं ये ऐलान

अपनी कार्य कुशलता के चलते चर्चा में रहने वाले जबलपुर के कलेक्टर भरत यादव ने लॉकडाउन के दौरान आम लोगों को जागरूक करने का काम किया है. दरअसल, उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे घर पर ही हेयर कट लेते हुए दिख रहे हैं. खास बात ये है कि हेयरड्रेसर कोई और नहीं, बल्कि खुद उनकी पत्नी प्रियंका यादव हैं, जो बेहद सावधानी से इस काम को पूरा कलेक्टर साहब को नया लुक दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन शराब : पुलिस के मालखाने से गायब हुई 950 क्वार्टर देशी शराब, दो पुलिसकर्मी निलंबित

इसके बाद जब कलेक्टर भरत यादव अपने दफ्तर पहुंचे तो उनकी हेयरकटिंग को देखकर पूरा ऑफिस स्टाफ हैरान रहा है और यही चर्चा कर रहे थे कि कलेक्टर साहब ने लॉकडाउन के दौरान आखिर किस सैलून में जाकर अपने बाल कटवाए. हालांकि कलेक्टर ने उन लोगों की जिज्ञासा को खुद ही दूर कर दिया और बताया कि पत्नी ने ही उनके बाल काटे हैं. उन्होंने अपने स्टाफ को कटिंग करते वक्त के फोटो भी दिखाए. कलेक्टर ने इसके जरिए अन्य लोगों को भी संदेश दिया.

यह वीडियो देखें: