logo-image

MP: आपसी लड़ाई में युवक ने आर्मी रेंज से लाकर मारा बम, 2 की मौत; 15 घायल

मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां नजदीकी आर्मी रेंज से एक युवक बम उठा लाया और जब दो गुटों में लड़ाई हुई, तो उसने बम वहीं फोड़ दिया. इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक बच्चा भी शामिल है....

Updated on: 15 Aug 2022, 02:32 PM

highlights

  • आर्मी रेंज से लाकर बम फोड़ा
  • भीड़ में 2 लोगों की मौत, 15 घायल
  • दो गुटों में लड़ाई के बीच फोड़ा बम

 

इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां नजदीकी आर्मी रेंज से एक युवक बम उठा लाया और जब दो गुटों में लड़ाई हुई, तो उसने बम वहीं फोड़ दिया. इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक बच्चा भी शामिल है. यही नहीं, हादसे में 15 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें से आधे से अधिक महिलाएं हैं. ये पूरा मामला बेरछा गांव का है. जानकारी के मुताबिक, ये हादसा आर्मी फायरिंग रेंज के पास ही हुआ.

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों गुटों में लड़ाई के समय मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई थी. उसी समय एक युवक ने आर्मी रेंज से लाए बम को फोड़ दिया. जिसकी वजह से जबरदस्त विस्फोट हुआ. इस धमाके की चपेट में काफी लोग आ गए. इस धमाके की वजह से एक बच्चे की तुरंत ही मौत हो गई, दूसरे की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई. जो जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक, धमाके की चपेट में 7-8 महिलाएं आ गई थी. जिसमें से कई की हालत गंभीर है. 

ये भी पढ़ें: रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी को फोन पर धमकी, तीन बार की कॉल

ध्वजारोहण के आयोजन की तैयारी के दौरान विवाद

स्थानीय लोगों के मुताबिक, महू के बडगोंड थाना इलाके के बेरछा गांव में तमाम लोग ध्वजारोहण के आयोजन की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान कुछ शराबियों की वजह से माहौल खराब हो गया और आपस में ही लड़ाई शुरू हो गई. जिसकी वजह से काफी लोग मौके पर जुट गए. तभी किसी युवक ने आर्मी रेंज से लाए बम को लोगों के बीच फेंक दिया. इससे बम में विस्फोट हो गया. जिसकी चपेट में आने से 2 की मौत हो चुकी है.