logo-image

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी को फोन पर धमकी, तीन बार की कॉल

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी भरे कॉल आए हैं. यह कॉल एक बार नहीं बल्कि तीन बार आई हैं. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

Updated on: 15 Aug 2022, 01:43 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी भरे कॉल आए हैं. यह कॉल एक बार नहीं बल्कि तीन बार आई हैं. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. ऐसा बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले शख्स ने एक के बाद एक काल की हैं. ये कॉल रिलायंस फाउंडेशन के हरकिशनदास हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर की गईं थीं. इसमें मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी दी गई. फोन करने वाले शख्स ने खुद को बड़ा आतंकवादी बताया है. वह फोन कॉल पर मुकेश अंबानी को धमकाने की कोशिश कर रहा था. इसके साथ वह फोन कॉल पर एनआईए, एटीएस, मुंबई पुलिस को अपशब्द कहते हुए सुनाई दिया.

ये भी पढ़ें: PM Modi ने लालकिले से दिया 82 मिनट का भाषण, जानें अब तक के रिकॉर्ड  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये शख्स मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी दे रहा था. अस्पताल प्रशासन ने इस बारे में डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में एक औपचारिक रिपोर्ट दर्ज की है. 

इससे पहले बीते वर्ष अंबानी के घर के बाहर एक संदिग्ध कार दिखाई दी थी. इसमें 20 जिलेटिन की छडें मिलीं थीं. संदिग्ध कार मिलने के बाद हड़कंप मच गया था. इस मामले में महराष्ट्र एटीएस के साथ  एनआईए ने भी मामले में जांच की थी.