News Nation Logo

जबलपुर : होटल में चल रही थी रईसों की पार्टी, पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर निकाला जुलूस

जानकारी के मुताबिक देर रात शहर की सूर्य देव होटल में करीब 50 से 60 लोग पार्टी का आयोजन कर रहे थे. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल में देर रात छापामार कार्रवाई की.

Written By : दुर्गेश साहू | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 31 May 2021, 10:34:23 AM
Jabalpur Party

होटल में चल रही थी रईसों की पार्टी, तभी पड़ गया पुलिस का छापा और... (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कोरोना लॉकडाउन में होटल के अंदर पार्टी
  • रईसजादे कर रहे थे होटल के अंदर पार्टी
  • पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर निकाला जुलूस

जबलपुर:

कोरोना संकट काल में तमाम बंदिशों के बावजूद भी कुछ लोग ऐसे हैं, जो नियम कानूनों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आते. ऐसा ही एक मामला जबलपुर में सामने आया है, जहां शहर के कुछ रईसजादे एक होटल में जमकर पार्टी मना रहे थे. रईसजादे शराबियों की महफिल सजी हुई थी. लेकिन तभी पार्टी में पुलिस आ पहुंची और सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक देर रात शहर की सूर्य देव होटल में करीब 50 से 60 लोग पार्टी का आयोजन कर रहे थे. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने होटल में देर रात छापामार कार्रवाई की.

यह भी पढ़ें : मोदी के 7 साल देश के लिए मील के पत्थर : CM शिवराज सिंह चौहान

भारी पुलिस बल जब होटल पहुंचा तो पार्टी मना रहे लोगों में हड़कंप मच गया. कुछ लोग तो पुलिस से बचने के लिए बाथरूम में तक जा छुपे. लेकिन पुलिस ने एक एक शख्स को ढूंढ निकाला और सभी का जुलूस निकालते हुए ओमती थाने ले आई. होटल की चौथी मंजिल में करीब 50 से 60 लोग जमकर जाम छलका रहे थे. हॉल में ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था और ना ही कोई भी शख्स मास्क पहने हुए था. पुलिस का छापा पड़ते ही सभी लोगों का नशा भी उतर गया.

इस दौरान कुछ लोगों ने ओमती थाने में भी हंगामा करने की कोशिश की. पुलिस ने पार्टी कर रहे लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी अधिनियम समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है तो वहीं पुलिस ने सूर्य देव होटल के खिलाफ भी कार्रवाई करने की तैयारी शुरू कर दी है. पुलिस ने कोविड-19 के उल्लंघन पर होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई और होटल को सीज करने के लिए एसडीएम को पत्र भी लिख दिया है.

यह भी पढ़ें : हनीट्रैप क्लिप पेन ड्राइव में होने के दावे पर SIT जा सकती है कमलनाथ के पास

बता दें कि अभी जबलपुर समेत पूरे मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है. इस दौरान लोगों के घरों से बाहर निकलने पर पाबंदी है. सभी तरह के सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक है तो होटल, रेस्टोरेंट भी बंद हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 May 2021, 10:34:23 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.