News Nation Logo

मोदी के 7 साल देश के लिए मील के पत्थर : CM शिवराज सिंह चौहान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के सात वर्ष पूरे होने पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुभकामनाएं देते हुए कार्यकाल को मील का पत्थर बताया है.

IANS | Updated on: 31 May 2021, 08:35:47 AM
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Photo Credit: (फाइल फोटो))

भोपाल:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के सात वर्ष पूरे होने पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुभकामनाएं देते हुए कार्यकाल को मील का पत्थर बताया है. मुख्यमंत्री चौहान ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि वैभवशाली, गौरवशाली, समृद्ध, संपन्न तथा सशक्त भारत के निर्माण में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल के सात वर्ष मील का पत्थर साबित होंगे. मोदी भारत की जनता के हृदय के हार हैं. उन्होंने विकास को नई गति एवं दिशा दी है तथा हर वर्ग के कल्याण के लिए योजनाएं प्रारंभ कर उनके जीवन को बेहतर बनाया है.

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, "कोरोना संक्रमण के संकट में मैंने मुख्यमंत्री के नाते सदैव मोदी का मार्गदर्शन पाया है. जब भी कोई समस्या आई श्री मोदी ने तुरंत उसका समाधान किया है."

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, "मोदी दृढ़ इच्छाशक्ति वाले संवेदनशील नेता हैं तथा उनके दिल-दिमाग में चौबीस घंटे देश की समृद्धि, प्रगति, विकास तथा जनता के कल्याण की भावना रहती है. देश एवं जनता के कल्याण के लिए उनके दिल में जूनून तथा जज्बा है. मैं उनके देश-प्रेम तथा जनकल्याण के जज्बे को प्रणाम करता हूं."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 May 2021, 08:34:32 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.