logo-image

भोपाल में पति की हैवानियत, पत्नी की हथेली और पंजा काटा

भेापाल में चरित्र शंका के चलते एक पति ने पत्नी के साथ हैवानियत की हद कर दी. शराब के नशे में धुत्त पति ने फरसे से पत्नी के हाथ की हथेली और पैर का पंजा काट दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 10 Mar 2021, 04:38 PM

highlights

  • भेापाल में चरित्र शंका के चलते एक पति ने पत्नी के साथ हैवानियत की हद कर दी.
  • शराब के नशे में धुत्त पति ने फरसे से पत्नी के हाथ की हथेली और पैर का पंजा काट दिया.
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला निशातपुरा थाने के पारस नगर का है.

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भेापाल ( Capital Bhopal ) में चरित्र शंका के चलते एक पति ने पत्नी (Husband wife) के साथ हैवानियत की हद कर दी. शराब के नशे में धुत्त पति ने फरसे से पत्नी ( wife ) के हाथ की हथेली और पैर का पंजा काट दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला निशातपुरा थाने के पारस नगर (Paras Nagar) का है. यहां के रहने वाले 32 वर्षीय प्रीतम सिंह सिसौदिया ( Pritam Singh Sisodia ) ने मंगलवार की देर रात को पत्नी संगीता पर फरसे से प्रहार कर दिया. संगीता की हाथ की हथेली और पैर का पंजा कट गया है. प्रतीम मजदूरी करता है, जबकि संगीता इंदौर ( Indore ) की एक फैक्ट्री में नौकरी करती है. उनका एक साल का बेटा भी है. संगीता फोन पर किसी से बात करती थी, इसी को लेकर प्रीतम को उस पर शक था.

यह भी पढ़ें : फूलन देवी की हत्या करने के 20 साल बाद शेरसिंह राणा ने बेहमई का किया दौरा

शराब के नशे में धुत्त पति ने फरसे से पत्नी के हाथ की हथेली और पैर का पंजा काट दिया

निशातपुरा पुलिस के अनुसार संगीता ने बताया है कि उसका पति मंगलवार की रात को आया और वह शराब के नशे में था. इसी दौरान प्रीतम ने उससे अभद्रता की और आरोप भी लगाए. उसके बाद फरसे से हमला बोल दिया. जिससे संगीता की हथेली और पैर का पंजा कट गया.

यह भी पढ़ें : Assembly Election 2021 Updates: ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से भरा नामांकन, थोड़ी देर में रोड शो

वारदात को अंजाम देने के बाद प्रीतम ने खुद को एक कमरे में बद कर लिया. पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है और उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण भी दर्ज किया है. संगीता का अस्पताल में इलाज जारी है.