logo-image

भोपाल में युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म

भोपाल में एक दलित युवती के साथ तीन युवकों द्वारा बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 05 Oct 2020, 09:16 AM

भोपाल :

उत्तर प्रदेश के हाथरस, बलरामपुर और राजस्थान के बारां के बाद मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दलित युवती के साथ तीन युवकों द्वारा बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला भोपाल के बैरागढ़ थाना क्षेत्र का है.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 5 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, एक युवती के माता पिता ने बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. रविवार की सुबह युवती को एक मकान से बहदवास हालत में बरामद किया गया. युवती ने बताया है कि वह अपने परिचित देव सिंह से शनिवार की दोपहर को एक्टिवा मांग कर ले गई थी. जब वह एक्टिवा वापस करने गई तो देव सिंह ने उसके साथ छत पर ले जाकर जबरदस्ती की एवं अन्य दो दोस्तों ने भी साथ ले जाने में सहयोग किया.

यह भी पढ़ें : क्या आपके Whatsapp पर भी आ रहा घर बैठे पैसे कमाने का मैसेज, तो जानें उसका सच

पुलिस उप महानिरीक्षक इरशाद वली ने बताया है कि युवती की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही कहा, मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी.