logo-image

इंदौर में कोविड-19 के प्रकोप के बीच बुजुर्ग दम्पति की संदिग्ध हालात में मौत

कोविड-19 के प्रकोप के बीच यहां एक आवासीय इमारत के फ्लैट में बुजुर्ग दम्पति की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Updated on: 31 May 2020, 12:28 PM

इंदौर:

कोविड-19 (COVID-19) के प्रकोप के बीच यहां एक आवासीय इमारत के फ्लैट में बुजुर्ग दम्पति की संदिग्ध हालात में मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. एमजी रोड पुलिस थाने के प्रभारी राजेंद्र चतुर्वेदी ने रविवार को बताया कि स्नेहलतागंज क्षेत्र के एक आवासीय अपार्टमेंट के फ्लैट में प्रकाश शाह (65) और उनकी पत्नी स्मिता शाह (63) की शनिवार देर रात मौत हो गयी. वे इस फ्लैट में अकेले रहते थे और उनकी कोई संतान नहीं थी. पुलिस को घटना की सूचना पड़ोसियों से मिली.

यह भी पढ़ें: अनलॉक 1.0 से पहले एक दिन में कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड मामले और मौतें, महाराष्ट्र सबसे आगे

थाना प्रभारी राजेंद्र चतुर्वेदी ने बताया, 'मौके पर किसी तरह के संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं. हमें संदेह है कि शाह की किसी बीमारी के चलते मौत हुई और सदमे में उनकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया.' थाना प्रभारी ने बताया कि डॉक्टरों की टीम ने मौके पर जाकर जांच की है. लेकिन उन्होंने बुजुर्ग दम्पति के कोविड-19 से संक्रमित होने की आशंका को फिलहाल खारिज किया है.

यह भी पढ़ें: प्रवासियों को लॉकडाउन से पहले जाने दिया होता, तो कोविड-19 के मामले इस कदर न बढ़ते

उन्होंने बताया कि पति-पत्नी के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा गया है. दम्पति की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. मामले की विस्तृत जांच जारी है. प्रकाश शाह, शहर के गुजराती भाषी समुदाय के एक स्थानीय संगठन की व्यवस्थापक समिति के सदस्य थे. संगठन के प्रमुख पंकज संघवी ने बताया कि वह लम्बे समय से बीमार चल रहे थे और फ्लैट से बाहर नहीं निकले थे.

यह वीडियो देखें: