logo-image

मध्य प्रदेश में सड़क हादसे में चार बच्चों सहित आठ लोगों की मौत, सीएम शिवराज ने जताया दुख

मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र में पन्ना रोड पर तेज गति से आ रही एक स्कॉर्पियो कार ने दो मोटरसाइकिलों को सोमवार को टक्कर मार दी, जिससे चार बच्चों सहित आठ लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 27 Jul 2020, 05:14 PM

छतरपुर:

मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र में पन्ना रोड पर तेज गति से आ रही एक स्कॉर्पियो कार ने दो मोटरसाइकिलों को सोमवार को टक्कर मार दी, जिससे चार बच्चों सहित आठ लोगों की मौत हो गई. खजुराहो अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) मनमोहन सिंह बघेल ने ‘भाषा’ को बताया, ‘‘छतरपुर से करीब 45 किलोमीटर दूर चंद्रनगर और टोरिया टेक के बीच आज दोपहर सड़क हादसा हुआ है. स्कॉर्पियो की टक्कर से दो मोटरसाइकिलों पर सवार आठ लोगों की मौत हो गई, जिनमें चार बच्चे, दो महिलाएं और दो पुरुष हैं.’’ उन्होंने कहा कि स्कॉर्पियो पन्ना की ओर जा रही थी, जबकि मोटरसाइकिलों पर सवार लोग पन्ना की तरफ से आ रहे थे.

यह भी पढ़ें- अजब-गजब : नशा करने को नहीं मिला तो युवक निगल गया 20 सेंटीमीटर का चाकू

सीएम शिवराज ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि दुर्घटना में स्कॉर्पियो भी पलट गई, जिसके एयर बैग खुले हुए थे. इससे लगता है, स्कॉर्पियो में सवार लोग बच गए हैं और मौके से भाग गए हैं. बघेल ने बताया कि मामले की विस्तृत जांच जारी है. इसी बीच, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, ‘‘छतरपुर में सड़क हादसे में आठ लोगों की असामयिक मृत्यु होने का हृदय विदारक समाचार मिला है. ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और उनके परिवार के सदस्यों को इस असीम दुःख को सहने की शक्ति दें.

यह भी पढ़ें- पूरी दुनिया में हो रही दिल्ली मॉडल की चर्चा , अब अर्थव्यवस्था पर देना होगा ध्यान- सीएम केजरीवाल

बिहार में चार लोगों की मौत

वहीं बिहार के बेगूसराय जिले में शनिवार रात राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-31 पर एक स्कार्पियो वाहन के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना लाखो पुलिस चौकी क्षेत्र के तहत आने वाले एक पेट्रोल पंप के समीप हुई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत होने पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को अविलंब चार-चार लाख रूपये की अनुग्रह राशि देने का निर्देश दिया है. बेगूसराय सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी राजन सिन्हा ने बताया कि मृतकों की पहचान चिंकू कुमार राय (24), पंकज राय (34), संतोष राय (35) व बमबम महतो (24) के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि लाखो पुलिस चौकी अध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा को इस हादसे में गंभीर रूप से घायल कारी महतो की मौत हो जाने की गलत सूचना दी गयी थी.