News Nation Logo

दिग्विजय सिंह ने दारोगा का कॉलर पकड़ा, Video Viral

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Jul 2022, 05:22:53 PM
Digvijay Singh

दिग्विजय सिंह ने दारोगा का कॉलर पकड़ा (Photo Credit: News Nation)

भोपाल:  

मध्य प्रदेश में भारी हंगामे के बीच जिला पंचायतों के अध्यक्ष के चुनाव संपन्न हो गए हैं. अध्यक्ष बनाने के लिए कई जिला पंचायतों में हाईवोल्टेज ड्रामा भी हुआ. इस चुनाव में भाजपा अपना दबदबा बनाए रखने में कायम रही. 52 में से 51 जिलों में हुए चुनाव में भाजपा ने 41 जिलों में अपने अध्यक्ष बनाए तो वहीं 10 जिलों में कांग्रेस के अध्यक्ष बने. जिला पंचायत चुनाव में सबसे अधिक हंगामा भोपाल में देखने को मिला, जहां कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मोर्चा संभाला. 

यह भी पढ़ें : NIA करेगी प्रवीण हत्याकांड की जांच, बोम्मई सरकार ने की सिफारिश

कांग्रेस के राज्यसभा दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने शुक्रवार को पुलिसकर्मी से बदसलूकी है. दिग्विजय सिंह ने हाथापाई करते हुए दारोगा का कॉलर पकड़ लिया. दारोगा के कॉलर पकड़ने की तस्वीर और वीडियो तेजी वायरस हो रही है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि जिला पंचायत चुनाव में धांधली का आरोप लगाते हुए दिग्विजय सिंह का पुलिस, प्रशासन और भाजपा नेताओं के साथ जमकर विवाद हो गया, लेकिन इस बीच भोपाल में कांग्रेस समर्थित जिला पंचायत सदस्य केा भाजपा का प्रत्याशी बनाकर भाजपा ने जीत दर्ज कर ली.

दिग्विजय सिंह की बदसलूकी पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि मुझे आश्चर्य है कि कोई व्यक्ति दस साल तक मुख्यमंत्री रहकर ऐसी प्रतिक्रिया दे, यह तो कांग्रेस की बौखलाहट का प्रतीक है. जमीन खिसक गई, तो गालियां दो, कॉलर पकड़ो, मैं इसकी घोर निंदा करता हूं.

यह भी पढ़ें : बाघों के संरक्षण को CM योगी आदित्यनाथ ने दिया जोर, संख्या बढ़ाने पर कही ये बातें

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि ऐसा अशोभनीय व्यवहार किसी पूर्व मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देता है. पुलिस अफसर का कॉलर पकड़ रहे हैं, कलक्ट्रेट के गेट को धक्का देकर तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. लोकतंत्र में जय और पराजय चलती रहती है, लेकिन ऐसी बौखलाहट कि आप पुलिस अफसर का कॉलर पकड़ें, यह अधिकार आपको किसने दिया?

First Published : 29 Jul 2022, 05:06:58 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.