logo-image

कोरोना संक्रमित शिवराज पर दिग्विजय सिंह का तंज, पूछा-सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं किया पालन, केस होगा क्या दर्ज?

शिवराज सिंह के इस संदेश के बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए उनपर तंज कसा और एक सवाल पूछा. आपने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया. क्या केस दर्ज होगा.

Updated on: 25 Jul 2020, 05:18 PM

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)कोरोना संक्रमित पाए गये हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद संदेश जारी कर इस बात की जानकारी दी. शिवराज सिंह के इस संदेश के बाद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए उनपर तंज कसा और एक सवाल पूछा.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके कहा, 'दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाए गए. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें. आपको सोशल डिस्टेंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली थी, आप पर कैसे करते. आगे अपना ख़्याल रखें.’

इसे भी पढ़ें:सीएम योगी राम जन्मभूमि पहुंचकर की पूजा, सांसद...विधायकों और अधिकारियों के साथ की बैठक

दरअसल, शनिवार सुबह खुद शिवराज सिंह ने बताया कि उनमें कोरोना वायरस के लक्षण आ रहे थे और टेस्ट के बाद उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. उन्‍होंने अपील करते हुए यह भी कहा था कि उनके संपर्क में आने वाले सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें और उनके निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाए.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं कोरोना वायरस से जुड़े सभी निर्देशों का पालन कर रहा हूं. मैं डॉक्टर की सलाह के बाद खुद को क्वारंटाइन करूंगा. मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है. मैंने कोरोना से बचने के हर संभव कोशिश की, लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मुझसे मिलते रहे.

और पढ़ें: CM गहलोत बोले- पहले टेप कांड तो अब इस घोटाले में शेखावत का आ रहा नाम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सांरग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. पीआर चौधरी करेंगे. मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा.