logo-image

दिग्विजय सिंह और कमल नाथ झूठ के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी : विष्णु दत्त शर्मा

भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और खजुराहो के सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमल नाथ को 'झूठ के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी' बताया है.

Updated on: 01 Jun 2021, 10:50 AM

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और खजुराहो के सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमल नाथ को 'झूठ के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी' बताया है. खजुराहो संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान पन्ना में सोमवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने हनीट्रैप मामले में जो कहा है, वह अत्यंत गंभीर है. मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने अपने पद, गोपनीयता की शपथ का दुरुपयोग किया और साक्ष्यों को छुपाया. कमल नाथ ने बार-बार कहा कि उनके पास पेनड्राइव है, तो उन्होंने उसे एसआईटी के सामने पेश क्यों नहीं किया?

शर्मा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए कमल नाथ ने साक्ष्यों से छेड़खानी की है. जो अपने आप में सबसे बड़ा अपराध है, अब कमल नाथ अपनी बात से मुकर रहे हैं. कमल नाथ को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए कि उन्होंने झूठ बोला.

और पढ़ें: कमल नाथ झूठ के सहारे भय का माहौल बनाने की कोशिश में हैं : बीजेपी

शर्मा ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ व दिग्विजय सिंह पर हमला बोला और कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ, दिग्विजय सिंह के इशारे पर काम कर रहे हैं, इसलिए वे लगातार झूठ पर झूठे बोल रहे हैं. दिग्विजय सिंह और कमल नाथ झूठ के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हैं.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र खजुराहो की पन्ना, पवई और गुनौर विधानसभा के विभिन्न गांवों के दौरे पर थे. उन्होंने पन्ना में पुलिस जवानों के इलाज के लिए ऑक्सीजन सपोर्टेड कोविड अस्पताल का शुभारंभ किया, उसके बाद जिला चिकित्सालय का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए. निरीक्षण के बाद प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा के रक्तदान शिविर और कलेक्ट्रेट में जिला आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में शामिल हुए.