News Nation Logo

कमल नाथ झूठ के सहारे भय का माहौल बनाने की कोशिश में हैं : बीजेपी

सासंद विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ पर देश को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब पूरा देश कोरोनो से जंग में जुटा था, तब कांग्रेस देश को बदनाम करने की कोशिश में जुटी थी.

IANS | Updated on: 31 May 2021, 08:08:39 AM
पूर्व सीएम कमल नाथ

पूर्व सीएम कमल नाथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और खजुराहो के सासंद विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ पर देश को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब पूरा देश कोरोनो से जंग में जुटा था, तब कांग्रेस देश को बदनाम करने की कोशिश में जुटी थी. झूठ से भय और दहशत का माहौल बनाया जा रहा था, कमल नाथ आग लगाने की बात कर रहे हैं. कटनी में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए शर्मा ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार तथा प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार लोगों को राहत पहुंचाने के ऐतिहासिक फैसले ले रही हैं. कोरोना काल में भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता लोगों की सेवा में जुटा है. जबकि विपक्ष से पूछना चाहिए कि एक गिलास पानी भी किसी जरूरतमंद को दिया?

और पढ़ें: एमपी: हनी ट्रैप मामले में SIT ने पूर्व CM कमलनाथ को भेजा नोटिस

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कटनी जिले में लोगों के सहयोग से कोरोना पर नियंत्रण पाया जा सका. अभी भी सतर्कता की आवश्यकता है. शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के सात साल पूरे होने पर कहा कि आज देश में मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने पर किसी आयोजन के स्थान पर भाजपा ने सेवा ही संगठन के मूलमंत्र को अपनाया, रक्तदान, लोगों को आवश्यक वस्तुओं का वितरण आदि कार्य नगर एवं ग्राम स्तर पर चल रहे हैं.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने बताया कि कटनी जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट जल्द ही शुरू हो जाएगा. उन्होंने विधायक संजय पाठक द्वारा 30-30 लाख की एंबुलेंस देने पर आभार व्यक्त किया. इसी तरह विधायक संदीप जायसवाल तथा प्रणय पांडे की भी एंबुलेंस, कोविड सेंटर आदि की व्यवस्थाओं के लिए प्रशंसा की.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 May 2021, 08:00:59 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.