News Nation Logo

मुरैना में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हुई, DM-SP सस्पेंड

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने मुरैना (Morena) की घटना पर एक उच्च स्तरीय बैठक किया. सीएम (Chief Minister) ने घटना पर एक्शन लेते हुए मुरैना के जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक (एसपी) को तत्काल प्रभाव से उनके हटा दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 13 Jan 2021, 12:41:49 PM
Death toll from poisonous alcohol in Morena

मुरैना में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हुई (Photo Credit: @ANI)

मुरैना:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना में जहरीली शराब (Poisonous Alcohol) से मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हो गयी है. बुधवार को 8 और लोगों ने दम तोड़ दिया. बता दें कि मंगलवार को जहरीली शराब (Poisonous Alcohol) पीने से 12 लोगों की मौत हो गयी थी और कई लोग अस्पताल में भर्ती थे, जिनकी हालात काफी गंभीर थी. जानकारी के अनुसार 15 लोगों अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने मुरैना (Morena) की घटना पर एक उच्च स्तरीय बैठक किया. सीएम (Chief Minister) ने घटना पर एक्शन लेते हुए मुरैना के जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक (एसपी) को तत्काल प्रभाव से उनके हटा दिया है.

यह भी पढ़ें : मुरैना जहरीली शराब कांड में 14 की मौत, 4 अफसर निलंबित

बता दें कि मुरैना (Morena) जिले के दो गांव में शराब पीने से बड़ी संख्या में लोग बीमार हुए हैं. इनमें से अबतक 20 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है, वहीं 15 से ज्यादा बीमार हैं. इन बीमारों का मुरैना के जिला अस्पताल और ग्वालियर के अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं मृतकों के परिजनों में इस घटना को लेकर रोष व्याप्त है.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 13 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) और कांग्रेस (Congress) के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने कहा है कि, "शराब माफियाओं का कहर जारी, उज्जैन में 16 जान लेने के बाद अब मोरैना में शराब माफियाओं ने लोगों की जान ली. शिवराज जी, शराब माफिया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे? सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाये और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करे."

First Published : 13 Jan 2021, 12:31:22 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.