logo-image

एक ही परिवार के 5 लोग फांसी पर लटके, कारण अज्ञात

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव फांसी के फंदे से लटके मिले हैं. जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर खरगापुर में यह घटना हुई है

Updated on: 23 Aug 2020, 02:28 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh) में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव फांसी के फंदे से लटके मिले हैं. जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर दूर खरगापुर में यह घटना हुई है. दरअसल, प्रदेश सरकार की नौकरी से सेवानिवृत्त (Retired) हुए एक व्यक्ति सहित उसके परिवार के पांच लोगों के शव रविवार सुबह उनसे घर में फांसी के फंदों पर लटके मिले हैं. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है.

यह भी पढ़ें : उज्जैन में पुलिस आरक्षक ने महिला से परेशान होकर खाया जहर

टीकमगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने बताया कि खरगापुर में रविवार की सुबह धर्मदास सोनी (62) के परिवार के सभी पांच सदस्यों के शव पुलिस ने फांसी पर लटके हुए बरामद किये हैं. उन्होंने कहा कि मृतकों में धर्मदास सोनी, उनकी पत्नी पूना (55), उनका बेटा मनोहर (27), बहू सोनम (25) और चार साल का पोता सान्निध्य शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : एमपी के कई हिस्सों में बाढ़ के हालात, परिवार ने पेड़ पर गुजारी रात

खरे ने कहा कि जब परिवार के सदस्य सुबह देर तक नहीं जागे, तो उनके पड़ोसियों ने खरगापुर पुलिस थाने को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने कहा कि जिस कमरे में ये लोग मृत पाये गये हैं, उस कमरे में अंदर से ताला लगा था और कुंडी को तोड़कर पुलिस ने दरवाजा खोला. खरे ने बताया कि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. उन्होंने कहा कि हम मामले का कई एंगल से जांच कर रहे हैं. पुलिस जल्दी तफ्तीश कर घटना का खुलासा करेगी.