News Nation Logo

कोरोना मरीज ने की अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदने की कोशिश, कर्मचारी ने बचाया

कोरोना संक्रमण का इलाज करवा रहे मानसिक रूप से अस्वस्थ 40 साल के एक व्यक्ति ने अस्पताल इमारत की तीसरी मंजिल से कूदने का प्रयास किया.

Bhasha | Updated on: 24 Aug 2020, 07:42:30 AM
Corona virus

कोरोना वायरस (Photo Credit: फाइल फोटो)

जबलपुर:

देश में कोरोना वायरस (Corona virus) का संक्रमण का खतरा बना हुआ है. इस बीच कोरोना संक्रमण का इलाज करा रहे मानसिक रूप से अस्वस्थ 40 साल के एक व्यक्ति ने अस्पताल इमारत की तीसरी मंजिल से कूदने का प्रयास किया. वहीं, अस्पताल में तैनात कर्मचारियों ने उसे बचा लिया. मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Subhash Chandra Bose) मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का है. सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के कुलसचिव डॉ पी के कसार ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमित एक व्यक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदने ही वाला था, कि अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे देख लिया और उसके प्रयास को नाकाम कर दिया.

यह भी पढ़ें : एक ही परिवार के 5 लोग फांसी पर लटके, कारण अज्ञात

कुलसचिव डॉ पी के कसार ने कहा कि घटना के बाद मरीज के परिवार के सदस्य ने बताया कि वह मानसिक रूप से पीड़ित है. उसका इलाज भी चल रहा है. उन्होंने कहा कि मरीज के परिजनों ने कोरोना वायरस इलाज के लिए भर्ती करते समय अस्पताल को यह जानकारी नहीं दी थी.

यह भी पढ़ें : एमपी के कई हिस्सों में बाढ़ के हालात, परिवार ने पेड़ पर गुजारी रात

उन्होंने कहा कि घटना के बाद मनोचिकित्सकों द्वारा इस मरीज की जांच की गई. जांच के बाद कोरोना संक्रमित और मानसिक रुप से बीमार व्यक्ति को अस्पताल के भूतल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. ताकि वह दोबारा इस तरह की हरकत ना कर सके.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2020, 07:42:30 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.