logo-image

'राम मंदिर के चंदे से शराब पीते हैं बीजेपी के लोग', कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने लगाए गंभीर आरोप

कांतिलाल भूरिया ने कहा कि बीजेपी के लोग दिन में राम मंदिर के नाम पर चंदा इकट्ठा करते हैं और रात में उन्हीं पैसों से शराब पी लेते हैं. बीजेपी ने कांतिलाल के इस बयान को शर्मनाक करार दिया है.

Updated on: 02 Feb 2021, 12:34 PM

भोपाल:

अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए चलाए जा रहे धन संग्रह अभियान को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कांतिलाल भूरिया ने कहा कि बीजेपी के लोग दिन में राम मंदिर के नाम पर चंदा इकट्ठा करते हैं और रात में उन्हीं पैसों से शराब पी लेते हैं. बीजेपी ने कांतिलाल के इस बयान को शर्मनाक करार दिया है.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: कोरोना योद्धाओं को 'कर्मवीर योद्धा पदक' से किया जाएगा सम्मानित

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कांतिलाल भूरिया ने कहा कि पहले राम मंदिर के नाम पर करोड़ों रुपये का चंदा इकट्ठा किया गया था. बीजेपी के लोग राम मंदिर के नाम पर मिले चंदे को दबाए बैठे हुए हैं. इस राशि को मंदिर टस्ट में जमा किया जाना चाहिए. अब एक बार फिर बीजेपी के लोग घर-घर जाकर चंदा जुटा रहे हैं. ये लोग दिन में चंदा जुटाते हैं और रात को नदी पर जाकर शराब पीते हैं.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में 362 हेल्थ एंड वेलनेस सेंटरों को मिली मंजूरी, 100 की शुरुआत

पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के इस बयान को मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने शर्मनाक बताया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा राम के नाम को बदनाम करने की कोशिश की है. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का अभियान सिर्फ बीजेपी का नहीं बल्कि पूरे देश के करोड़ों लोगों का है.