News Nation Logo

एमपी के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत गंभीर लेकिन नियंत्रण में

Bhasha | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 17 Jun 2020, 04:00:59 PM
governor lalji tondon

MP Governor Lalji Tandon (Photo Credit: (फाइल फोटो))

लखनऊ:  

सांस लेने में तकलीफ और अन्य दिक्कतों के चलते अस्पताल में भर्ती मध्य प्रदेश के राज्यपाल लाज जी टंडन की हालत गंभीर लेकिन नियंत्रण में है. मेंदाता अस्पताल के निदेशक डॉ राकेश कपूर ने बताया, 'वह (टंडन) सपोर्ट सिस्टम पर हैं, उनकी हालत स्थिर है, हम सब प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं. उनकी स्थिति गंभीर लेकिन नियंत्रण में है.' टंडन (85) को 11 जून की सुबह सांस लेने में दिक्कत, पेशाब की परेशानी और बुखार की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को अस्पताल जा कर टंडन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी.

ये भी पढ़ें: गलवान घाटी के शहीदों के लिए पीएम मोदी ने रखा दो मिनट का मौन

राजभवन से जारी बयान के अनुसार उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बुधवार को लखनऊ के मेदांता हास्पिटल में भर्ती मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

राजभवन के प्रवक्ता ने बताया कि राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने टंडन के शीघ्र स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की कामना की. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को अस्पताल का दौरा किया था और राज्यपाल टंडन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की थी.

First Published : 17 Jun 2020, 01:35:06 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.