News Nation Logo
Banner

एमपी: CM शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री आवास के लाभार्थी के घर खाया खाना

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सहजता और सरलता मंगलवार को सतना में एक बार फिर देखने को मिली, जब वे अपनी पार्टी के अन्य नेताओं के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी छेदीलाल कोल के घर जा पहुंचे और जमीन में बैठकर भोजन किया.

IANS | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 27 Jan 2021, 11:39:09 AM
CM शिवराज सिंह चौहान ने दलित के घर खाया खाना

CM शिवराज सिंह चौहान ने दलित के घर खाया खाना (Photo Credit: (फोटो-Ians))

सतना:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सहजता और सरलता मंगलवार को सतना में एक बार फिर देखने को मिली, जब वे अपनी पार्टी के अन्य नेताओं के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी छेदीलाल कोल के घर जा पहुंचे और जमीन में बैठकर भोजन किया. मुख्यमंत्री चौहान मंगलवार को सतना कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान दोपहर का भोजन करने वे नगर निगम अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) से लाभान्वित हितग्राही पतेरी निवासी छेदीलाल कोल के घर पहुंचे.

और पढ़ें: इंदौर की बाल पुरस्कार पाने वाली पलक का सपना ऑलंपिक पदक जीतने का

छेदीलाल कोल और उनके पूरे परिवार ने मुख्यमंत्री चौहान को बड़े ही आदर और प्रेम के साथ चने की भाजी, रोटी, कढ़ी-भात, तिल के लड्डू तथा खीर परोसी. इसके साथ ही कैथे की चटनी और चोखा-भर्ता भी मुख्यमंत्री को परोसा गया.

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि छेदीलाल के परिवार ने बड़ी आत्मीयता से उन्हें भोजन कराया, इसलिये भोजन और भी स्वादिष्ट रहा. मुख्यमंत्री चौहान ने छेदीलाल को प्रधानमंत्री आवास योजना में मिले आवास की बधाई भी दी. इस अवसर पर पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल, सांसद गणेश सिंह, पूर्व विधायक शंकरलाल तिवारी और जिला भाजपा अध्यक्ष नरेंद्र त्रिपाठी ने भी जमीन पर बैठकर भोजन किया. छेदीलाल की बेटियों ने मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी भी ली.

First Published : 27 Jan 2021, 11:34:23 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.