logo-image

शिवराज सिंह चौहान का 'टेंपरेरी' मुख्यमंत्री वाला बयान वायरल

शिवराज सिंह चौहान ने एक रैली को संबोधित करते हुए खुद को टेंपरेरी मुख्यमंत्री बताया. उन्होंने कहा कि अभी टेंपरेरी मुख्यमंत्री हूं, उप-चुनाव में जीत नही मिली तो टेंपरेरी मुख्यमंत्री ही रह जाऊंगा, यहां की जीत के बाद परमानेंट मुख्यमंत्री हो जाऊंगा.

Updated on: 21 Sep 2020, 02:49 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का खुद को टेंपरेरी मुख्यमंत्री कहने वाला बयान सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है. ये बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. इस बयान को लेकर कांग्रेस ने भी तंज कसा है. मुख्यमंत्री चौहान रविवार को मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के सीतामऊ में थे. उन्होंने यहां विकास कार्यों का लोकार्पण किया. सुवासरा में आगामी समय में उप-चुनाव भी होने वाले हैं और भाजपा के संभावित उम्मीदवार हरदीप सिंह डंग होंगे जो अभी हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए है. डंग शिवराज सरकार में मंत्री भी हैं.

यह भी पढ़ें : बिहार में ओवैसी की एंट्री से 'तीसरे मोर्चे' की संभावना बढ़ी

इस मौके पर चौहान ने जनसमुदाय को संबोधित करते हुए खुद को टेंपरेरी मुख्यमंत्री बताया. उन्होंने कहा कि "अभी टेंपरेरी मुख्यमंत्री हूं, उप-चुनाव में जीत नही मिली तो टेंपरेरी मुख्यमंत्री ही रह जाऊंगा, यहां की जीत के बाद परमानेंट मुख्यमंत्री हो जाऊंगा."

यह भी पढ़ें : Fact Check : प्रधानमंत्री फ्री सोलर पैनल योजना की खबर की जानें पूरी सच्चाई

चौहान का यह बयान सोशल मीडिया पर तो वायरल हो ही रहा है, कांग्रेस ने भी हमला बोला है. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है, "शिवराज सिंह चौहान ने आखिर मान ही लिया कि अभी वो अस्थायी मुख्यमंत्री हैं इसलिये अभी उनकी ओर से की गयी सारी घोषणाएं भी उनकी तरह से अस्थायी होकर झूठी, चुनावी हवा-हवाई है. यह पूरी नहीं हो सकती क्योंकि वो खुद अस्थायी हैं. उपचुनाव के बाद तो कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की स्थायी सरकार बनेगी."