logo-image

बच्ची से बलात्कार के मामले में आबकारी सब इंस्पेक्टर को सीएम शिवराज ने किया बर्खास्त

बच्ची से बलात्कार के मामले में उज्जैन के आबकारी सब इंस्पेक्टर को मुख्यमंत्री ने तत्काल सेवा से बर्खास्त कर दिया है. सरकार ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर को बर्खास्त किया.

Updated on: 22 Jul 2020, 04:46 PM

उज्जैन:

बच्ची से बलात्कार के मामले में उज्जैन के आबकारी सब इंस्पेक्टर को मुख्यमंत्री ने तत्काल सेवा से बर्खास्त कर दिया है. सरकार ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर को बर्खास्त किया. बता दें कि एक आबकारी सब-इंस्पेक्टर को नाबालिग लड़की के साथ होटल में रंगेहाथ पकड़ा गया है. लड़की का आऱोप है कि सब-इंस्पेक्टर पिछले 10 सालों से उसका यौन शोषण कर रहा है. बताया जा रहा है कि यह लड़की सब-इंस्पेक्टर पंकज जैन के घर घरेलू नौकरानी के तौर पर काम कर रही थी. पंकज जैन यहां आबकारी विभाग में तैनात थे. नाबालिग लड़की ने खुद पुलिस को फोन कर सब-इंस्पेक्टर के साथ होटल में जाने की बात बताई थी.

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट ने कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा को भेजा लीगन नोटिस, 7 दिन के अंदर मांगे माफी

पुलिस ने होटल में रंगे हाथ पकड़ा

दरअसल लड़की का कहना है कि वो आबकारी विभाग में तैनात सब-इंस्पेक्टर पंकज जैन के घर पर काम करती है. पंकज जैन उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर अक्सर डराता रहता था. उसने इस बात का फायदा उठाकर उसका य़ौन शोषण करना शुरू किया. करीब 10 महीने तक वो नाबालिग को डरा-धमका कर उसके साथ बलात्कार करता रहा. यही नहीं लड़की का यह भी आरोप है कि वो उसे अक्सर गंदी फिल्में मोबाइल पर भेजता था और गंदी बातें भी लिखता था. पंकज की प्रताड़ना से तंग आकर लड़की ने होटल पहुंचने से पहले ही पुलिस को सूचना दे दी थी. पुलिस ने पंकज जैन को होटल में रंगेहाथ पकड़ लिया. सरकार ने कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से उसे बर्खास्त कर दिया है.