logo-image

मध्य प्रदेश विधानसभा उप-चुनाव में अब जातिवाद की दस्तक

कांग्रेस उम्मीदवार फूल सिंह बरैया ने कहा कि पंद्रह प्रतिशत वाले तभी तक राज कर रहे हैं जब तक यह 85 प्रतिशत वाले सो रहे हैं. अगर यह जाग गए तो एक पर छह-छह पडेंगे, वह कैसे मुकाबला करेंगे. इसलिए बराबरी का कानून लागू किया जाए.

Updated on: 02 Oct 2020, 01:51 PM

भोपाल :

मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को होने वाले विधानसभा के उप-चुनाव में बयानबाजी की तल्खी बढ़ रही है, अब तो चुनाव प्रचार में जातिवाद ने भी दस्तक दे दी है. दतिया जिले के आरक्षित भांडेर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने फूल सिंह बरैया को उम्मीदवार बनाया है. बरैया ने बीते रोज एक जनसभा में सवर्णो का जिक्र किए बिना हमला किया और कहा, वे सिर्फ पंद्रह फीसदी हैं और हम 85 प्रतिशत. अगर मुकाबला हो गया तो एक पर छह पडेंगे हम.

यह भी पढ़ें : यूपी के बाद एमपी के खरगोन में किशोरी से गैंगरेप

कांग्रेस उम्मीदवार फूल सिंह बरैया ने कहा कि पंद्रह प्रतिशत वाले तभी तक राज कर रहे हैं जब तक यह 85 प्रतिशत वाले सो रहे हैं. अगर यह जाग गए तो एक पर छह-छह पडेंगे, वह कैसे मुकाबला करेंगे. इसलिए बराबरी का कानून लागू किया जाए. बता दें कि बरैया बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं और पिछले दिनों ही भारतीय जनता पार्टी से होते हुए कांग्रेस में आए हैं. उन्हें कांग्रेस ने राज्यसभा का भी उम्मीदवार बनाया था. अब उन्हें भांडेर विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है.