logo-image

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सत्कार में कमी पड़ी एसडीएम पर भारी, हटाया गया

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (वीडी शर्मा) की आव-भगत में कमी करना एक पुलिस अधिकारी को महंगा पड़ा है. वीडी शर्मा के सत्कार में कमी होने पर सत्कार अधिकारी एसडीएम को हटा दिया गया है.

Updated on: 14 Mar 2021, 12:36 PM

highlights

  • वीडी शर्मा के सत्कार में कमी पड़ी SDM पर भारी
  • ग्वालियर कलेक्टर ने एसडीएम को हटाया
  • वीडी शर्मा एक दिन के ग्वालियर दौरे पर पहुंचे थे
  • मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष हैं वीडी शर्मा

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (वीडी शर्मा) की आव-भगत में कमी करना एक पुलिस अधिकारी को महंगा पड़ा है. वीडी शर्मा के सत्कार में कमी होने पर सत्कार अधिकारी एसडीएम को हटा दिया गया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) शनिवार को ग्वालियर के दौरे पर पहुंचे थे. जहां उनकी आव भगत में गुस्ताखी होने पर ग्वालियर (Gwalior) के कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने सत्कार अधिकारी एसडीएम झांसी रोड विनोद भार्गव पर कार्रवाई करते हुए उन्हें यहां से हटा दिया है. फिलहाल एसडीएम विनोद भार्गव को कार्यालय अटैच कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : MP के CM शिवराज सिंह बोले, इस बार राज्‍य में हुई बंपर फसल  

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने एसडीएम झांसी रोड विनोद भार्गव को कार्यालय अटैच कर दिया है. उनकी जगह एसडीएम ग्वालियर सिटी प्रदीप तोमर को सत्कार अधिकारी बनाया गया है. जिला कलेक्टर की ओर से जारी आदेश में कहा गया, 'विनोद भार्गव, संयुक्त कलेक्टर एवं एसडीएम झांसी रोड ग्वालियर एवं प्रभारी अधिकारी सत्कार शाखा को तत्काल प्रभाव से उक्त पद से मुक्त करते हुए जिला कार्यालय में अटैच किया जाता है.'

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

आदेश में कहा गया, 'संयुक्त कलेक्टर एवं एसडीएम ग्वालियर सिटी प्रदीप तोमर को अपने कार्य के साथ साथ एसडीएम झांसी रोड एवं सत्कार शाखा का प्रभार अगले आदेश तक अतिरिक्त रूप से सौंपा जाता है.'

यह भी पढ़ें : एमपी में हुनर हाट शुरू, नकवी बोले-साढ़े 5 लाख कलाकार रोजगार से जुड़े

दरअसल, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शनिवार को ग्वालियर में रहे. बताया जाता है कि वीडी शर्मा जब शनिवार सुबह मुरार के वीआईपी सर्किट हाउस पहुंचे तो यहां उनके स्वागत के लिए कोई अधिकारी नहीं मौजूद था. इसके अलावा वीडी शर्मा के ठहरने के लिए बीजेपी नेताओं ने मुरार स्थित वीआईपी सर्किट हाउस के 3 रूम बुक करने के लिए कहा था, लेकिन जब वीडी शर्मा वहां पहुंचे तो 2 ही रूम खुले थे. जिसके बाद सत्कार अधिकारी एसडीएम को हटाया गया.